WhatsApp Update : वॉट्सऐप में जल्द ऐड होगा नया फीचर, iPhone यूजर्स को नए इंटरफेस के साथ मिलेगा फ्रेश बटन

WhatsApp : वेबसाइट Wabetainfo की एक रिपोर्ट में बताया गया है कि ऐप में आईओएस यूजर्स को एक फ्रेश बटन भी मिलेगा. यह अपडेट iOS 23.18.78 को पेश किया है.

Nisha Srivastava
Nisha Srivastava

WhatsApp New Feature : मेटा स्वामित्व सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म वॉट्सऐप (WhatsApp) हमेशा अपने यूजर्स के लिए नए फीचर को प्लेटफॉर्म में ऐड करता है. अब कंपनी वॉट्सऐप में नया इंटरफेस लेकर आने वाली है. दरअसल वॉट्सऐप अपने iOS यूजर्स के लिए ऐप में इंटरफेस में नए बदलाव को पेश कर रहा है. वेबसाइट Wabetainfo की एक रिपोर्ट में बताया गया है कि ऐप में आईओएस यूजर्स को एक फ्रेश बटन भी मिलेगा. जिससे प्लेटफॉर्म पर उपयोग पहले से और भी आसान हो जाएगा.

iPhone यूजर्स को होगा लाभ

वॉट्सऐप ने अपने यूजर्स के लिए नए अपडेट को पेश किया है. यह अपडेट iOS 23.18.78 को पेश किया है. इससे iPhone यूजर्स को फायदा होगा. वॉट्सऐप को ऐप स्टोर से अपडेट करके इसे इस्तेमाल कर सकते हैं. हालांकि कंपनी की ओर से इसकी कोई जानकारी नहीं दी गई है. Wabetainfo ने नए फीचर को दिखाने के लिए एक स्क्रीनशॉट शेयर किया है. जिसमें एक फ्रेश बटन डिजाइन को देखा जा सकता है. इस बटन को अभी कुछ लिमिटेड वॉट्सऐप यूजर्स के लिए ही पेश किया है.

क्या होगा फायदा

फ्रेश बटन डिजाइन वॉट्सऐप के नए इंटरफेस के अंदर होगा. इससे यूजर्स को ऐप यूज करने का बेहतर एक्सपीरियंस मिलेगा. इस बदलाव को बीटा वर्जन के साथ भी यूज कर सकते हैं. जानकारी के अनुसार वॉट्सऐप ओईओएस यूजर्स के लिए नए अपेडट को पेश कर सकता है. आपको बता दें कि वॉट्सऐप में हाल ही में चैनल फीचर को लॉन्च किया गया है, जो पॉपुलर लोगों के लिए बेस्ट है. इसे आप इंस्टाग्राम के फीचर्स की तरह इस्तेमाल कर सकते हैं. वॉट्सऐप चैनल फीचर से आपके फॉ़लोअर्स भी बढ़ते हैं.

calender
18 September 2023, 12:40 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो