OnePlus 12 तीन कलर्स के ऑप्शन में होगा लॉन्च, फोन का फर्स्ट लुक आया सामने

OnePlus 12 First Look : कंपनी की आधिकारिक जानकारी के अनुसार तीन कलर के ऑप्शन में लॉन्च होने वाला है. कंपनी का अपकमिंग फोन OnePlus 11 के जैसा ही होगा.

Nisha Srivastava
Nisha Srivastava

OnePlus 12 Launch Date : चीनी हैंडसेट कंपनी बाजार में अपने नए स्मार्टफोन को लॉन्च करने वाली है. कंपनी के इस डिवाइस का नाम OnePlus 12 है. लॉन्चिंग के पहले ही फोन को लेकर क्रेज देखने को मिल रहा है. कंपनी की आधिकारिक जानकारी के अनुसार इस फोन की एंट्री 5 दिसंबर, 2023 को होगी. इस बीच फोन्स के कुछ एडवांस फीचर्स की डिटेल सामने आई है. OnePlus 12 तीन कलर्स के ऑप्शन में लॉन्च होने वाला है. इसकी पहली तस्वीर सामने आई है.

OnePlus 12 का डिजाइन

कंपनी ने OnePlus 12 के डिजाइन को लेकर एक जानकारी दी है. इस फोन को तीन कलर के ऑप्शन में लॉन्च किया जाएगा. इसमें ब्लैक, वाइट और ग्रीन कलर शामिल है. कंपनी का अपकमिंग फोन OnePlus 11 के जैसा ही होगा. इसके बैक पैनल में राउंड कैमरा मॉड्यूल मिलेगा. वहीं फोन पर 'H' लोगो भी दिखाई दे रहा है. इसनें एलईडी फ्लैश यूनिट को टॉप लेफ्ट कॉर्नर पर प्लेस किया गया है. फिलहाल OnePlus 12 को चीन में पेश किया जा रहा है. जल्द ही इसे ग्लोबल मार्केट में लॉन्च किया जाएगा.

OnePlus 12 के स्पेसिफिकेशन

OnePlus 12 स्मार्टफोन में 6.7 इंच की डिस्प्ले दी गई है, जिसमें 120 Hz का रिफ्रेश रेट मिलता है. फोन में क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 8 जेन 3 चिपसेट मिलेगा. इसमें 16जीबी रैम और 256जीबी तक स्टोरेज सपोर्ट दिया जा सकता है. साथ ही फोन में 5400mAh की बैटरी मिलेगी जो 100 वॉट के फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ आएगी, इसमें 50 वॉट का वायरलेस चार्जिंग मिल सकती है. कैमरे की बात करें तो OnePlus 12 में 50एमपी, 50एमपी अल्ट्रावाइड और 64 एमपी का टेलीफोटो कैमरा मिलेगा. वहीं सेल्फी के लिए 32 एमपी का फ्रंट कैमरा दिया जा सकता है.

calender
27 November 2023, 12:53 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो