OnePlus : हैंडसेट कंपनी वनप्लस 10 साल पूरे होने पर मनाएगी जश्न, इस दिन होगा एआई म्यूजिक फेस्टिवल

OnePlus Complete 10 Years : वनप्लस का 17 दिसंबर, 2023 को बेंगलुरु के मैनफो कन्वेंशन सेंटर में AI म्यूजिक फेस्टिवल होने जा रहा है. कंपनी के दस साल पूरे के पर कार्यक्रम का आयोजन करवा रही है.

Nisha Srivastava
Nisha Srivastava

OnePlus AI Music Festival : स्मार्टफोन निर्माता कंपनी वनप्लस (OnePlus) टेक सेक्टर की बड़ी कंपनियों में से एक है. आज मार्केट में वनप्लस के शानदार फीचर्स के साथ स्मार्टफोन मौजूद हैं. समय-समय पर यूजर्स के लिए नए डिवाइस को लॉन्च किया जाता है. कंपनी को शुरू हुए पूरे दस साल होने वाले हैं. इस बीच वनप्लस इंडिया कंपनी के इस खास दिन को सेलिब्रेट करने के लिए अपने पहले एआई म्यूजिक फेस्टिवल का आयोजन करने वाली है. कार्यक्रम से जुड़ी डेट भी सामने आ गई है.

किस दिन होगा म्यूजिक फेस्टिवल

वनप्लस का 17 दिसंबर, 2023 को बेंगलुरु के मैनफो कन्वेंशन सेंटर में AI म्यूजिक फेस्टिवल होने जा रहा है. कंपनी से मिली जानकारी के मुताबिक इस प्रोग्राम में ग्रैमी पुरस्कार विजेता Afrojack शामिल होंगे. वहीं डांस और इलेक्ट्रॉनिक्स जेनर के कई दिग्गज कलाकार शो को लीड करने वाले हैं. वनप्लस इस कार्यक्रम का आयोजन कंपनी के दस साल पूरे के पर करवा रही है. 16 दिसंबर, 2013 को चीन में वनप्लस की स्थापना हुई थी.

इवेंट में ऐसे लें भाग

वनप्लस AI म्यूजिक फेस्टिवल में भाग लेने के लिए आपको भुगतान करना होगा. इस इवेंट की टिकट 699 रुपये तय की गई है. इस टिकट को पेटीएम इनसाइडर से बुक कर सकते हैं. वहीं स्पेशल एरिया एक्सेस के लिए सुपर फैन जोन टिकट में जारी की गई है. इसका प्राइस 3999 रुपये है. जानकारी के अनुसार इस टिकट के साथ कुछ बेनेफिट्स मिलेंगे. आरसीसी मेंबर्स को डिस्काउंट भी मिलेगा. यह OnePlus.in और OnePlus Store App से मिलेगा.

कंपनी ने लॉन्च किया म्यूजिक स्टूडियो

कंपनी ने हाल ही में एआई म्यूजिक स्टूडियो क्रिएशन प्लेटफॉर्म को लॉन्च किया है. यह यूजर्स को खुद का म्यूजिक तैयार करने की सुविधा प्रदान करता है. दूसरी ओर कंपनी का OnePlus 12 स्मार्टफोन भी 4 दिसंबर को लॉन्च होने वाला है. फोन में Sony LYT-808 प्राइमरी कैमरा सेंसर दिया गया है. इसमें ProXDR डिस्प्ले मिलती है.

calender
26 November 2023, 03:26 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो