6000 mAh की बैटरी के साथ भारत में लॉन्च होगा samsung galaxy f54 5g स्मार्टफोन

सैमसंग एक और नए स्मार्टफोन को मार्केट में उतारने वाली है। samsung galaxy f54 5g फोन में 8जीबी रैम और 128जीबी इंटरनल स्टोरेज के साथ भारतीय बाजारों में लॉन्च किया जा सकता है।

Nisha Srivastava
Nisha Srivastava

Samsung Galaxy Upcoming Smartphone : स्मार्टफोन निर्माता कंपनी सैमसंग अपने यूजर्स के लिए बड़ी गुड न्यूज लेकर आई है। कंपनी अपने यूजर्स को खुश करने के लिए हमेशा अपने नए स्मार्टफोन्स को लॉन्च करती रहती है। अब सैमसंग एक और नए स्मार्टफोन को मार्केट में उतारने वाली है। सैमसंग भारत में samsung galaxy f54 5g स्मार्टफोन को लॉन्च करने वाली है।

मिली जानकारी के अनुसार सैमसंग इस महीने के आखिरी में इस फोन को पेश करेगी। हालांकि कंपनी की तरफ से अभी samsung galaxy f54 5g फोन को भारत में लॉन्च करने की कोई ऑफिशियल घोषणा नहीं की गई है। इस फोन में 6.7 इंच की AMOLED डिस्प्ले दी गई है।

फोन में आपको 120Hz का रिफ्रेश रेट दिया जा सकता है। अगर आप नया फोन खरीदने को सोच रहे हैं तो सैमसंग का यह फोन आपके लिए अच्छा ऑप्शन साबित हो सकता है।

samsung galaxy f54 5g की कीमत

samsung galaxy f54 5g फोन में 8जीबी रैम और 128जीबी इंटरनल स्टोरेज के साथ भारतीय बाजारों में लॉन्च किया जा सकता है। इसके डिजाइन की बात करें तो सैमसंग गैलेक्सी के इस फोन में डिस्प्ले के ऊपर कॉर्निंग गोरिल्ला ग्लास 5 की एक लेयर देखने को मिलेगी। वहीं इस स्मार्टफोन का प्राइस 23,000 रुपये या उससे ज्यादा हो सकता है।

कंपनी के मुताबिक इस फोन को कम बजट में भी खरीदा जा सकता है। आपको बता दें कि लॉन्चिग से पहले सैमसंग की ऑफिशियल वेबसाइट पर BIS प्रमाणन और सपोर्ट पेज पर गैलेक्सी F54 5G की लॉन्च को स्पॉट किया गया है। वहीं एक रिपोर्ट में Samsung Galaxy F54 5G के स्पेसिफिकेशन, डिज़ाइन और रिलीज़ शेड्यूल के बारे में सूचना दी गई है।

samsung galaxy f54 5g के संभावित फीचर्स

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार भारत में लॉन्च होने वाले samsung galaxy f54 स्मार्टफोन में बहुत से खास और अच्छे फीचर्स दिए गए हैं, जो इस बाकी कंपनियों के फोन से अलग दिखाते हैं। सैमसंग के इस फोन में 6.7 इंच की Full HD+AMOLED डिस्प्ले दी गई है, जो पिक्सल रिजॉल्यूशन का सपोर्ट देता है। इस फोन में 120Hz का स्क्रीन सपोर्ट दिया गया है।

खास बात यह है कि samsung galaxy f54 5g फोन में स्क्रीन कोर्निंग गोरिल्ला ग्लास 5 के सपोर्ट के साथ दिया जा सकता है। इसके अलावा इस फोन में Exynos 1380 SoC प्रोसेसर दिया जा सकता है। फोन में LPDDR4xRAM और UFS 2.2 स्टोरेज दिया जा सकता है। वहीं फोन में 8जीबी रैम और 128जीबी स्टोरेज दिया जा सकता है।

samsung galaxy f54 5g का कैमरा और बैटरी

सैमसंग के samsung galaxy f54 5g को ट्रिपल कैमरे के साथ लॉन्च किया जाएगा। जिसमें बेहतर पिक्चर क्वालिटी देखने को मिलेगी। इसमें 108 एमपी का पहला मेन कैमरा सेंसर दिया जा सकता है। साथ ही इस फोन में 8 एमपी का अल्ट्रा-वाइड कैमरा और 2 एमपी का तीसरा कैमरा दिया जा सकता है। वहीं फोन में सेल्पी के लिए 32 एमपी का फ्रंट कैमरा मिलेगा। samsung galaxy f54 5g की बैटरी की बात करें तो इस फोन में 6000mAh की बैटरी दी गई है, जो 25W का फास्ट चार्जिंग सपोर्ट देती है।

samsung galaxy f54 5g की खासियत

इसके अलावा samsung galaxy f54 5g स्मार्टफोन का वेट करीब 199 ग्राम और मोटाई 8.4 मिमी है। इस फोन में कनेक्टिविटी के लिए वाई-फाई 6 व ब्लूटूथ 5.3 का सपोर्ट दिया गया है। वहीं फोन में यूएसबी टाइप-सी पोर्ट दिया जा सकता है। बता दें कि सैमसंग का यह फोन एंड्रॉइड 13 बेस्ड है।

फोन में गैलेक्सी F54 5G में साइड-माउंटेड फिंगरप्रिंट स्कैनर और AI फेस अनलॉक सपोर्ट दिया जा सकता है। अगर आप नया फोन खरीदने वाले हैं तो सैमसंग के इस फोन को खरीद सकते हैं।

calender
17 April 2023, 01:15 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो