WhatsApp Update : वॉट्सऐप चैनल में रोलआउट होंगे 3 नए फीचर्स, जानिए क्या होगा बदलाव

WhatsApp Channel New Feature : वॉट्सऐप चैनल में तीन नए फीचर्स को जोड़ा जाएगा. इन फीचर्स में चैनल अलर्ट, हाइड नेविगेशन लेवल और मैसेज को डेट से ढ़ूढ़ना शामिल है.

Nisha Srivastava
Nisha Srivastava

WhatsApp Channel Update : मेटा स्वामित्व सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म वॉट्सऐप (WhatsApp) में अपना चैनल की सुविधा यूजर्स को दी थी. कंपनी इसे बेहतर बनाने के लिए लगातार नए-नए अपडेट लेकर आ रही है. अब वॉट्सऐप चैनल (WhatsApp Channel) में तीन नए फीचर्स को जोड़ा जाएगा, जो इसके यूज को पहले से बेहतर बनाएंगे. कंपनी ने पहले कुछ फीचर्स को रोलआउट किया था जो लोगों को बिना किसी नंबर के अपने फेवरेट क्रिएटर, सेलेब्स और संस्थान से जुड़ने की सुविधा प्रदान करते हैं.

वॉट्सऐप चैनल में मिलेंगे 3 फीचर्स

Wabetainfo वेबसाइट के अनुसार कंपनी वॉट्सऐप चैनल में तीन नए फीचर लेकर आ रही है. इन फीचर्स में चैनल अलर्ट, हाइड नेविगेशन लेवल और मैसेज को डेट से ढ़ूढ़ना शामिल है. बता दें चैनल अलर्ट फीचर यूजर्स को चैनल के राइट साइड में दिख रहे 3 डॉट मेन्यू में चैनल इन्फो में मिलेगा. इसमें आपको अपडेट दिए जाएंगे कि आपने चैनल के अंदर कंपनी के नियमों की अनदेखी तो नहीं की है.

क्या है फीचर

वॉट्ऐपस चैनल में नेविगेशन लेवल और टॉप बार को हटाने के लिए भी अपडेट मिलेगा. साथ ही आपको चैनल के अंदर मैसेजेस को अब डेट के हिसाब से सर्च करने की सुविधा भी मिलेगी. जानकारी के अनुसार फिलहाल ये अपडेट वॉट्सऐप के बीटा यूजर्स को मिलेगा. लेकिन बाद में इसे सभी के लिए लाइव हो जाएगा.

प्लेटफॉर्म में मिलेगा ये अपडेट

वॉट्सऐप में बहुत जल्द एक ओर अपडेट आने वाला है. वॉट्सऐप स्टेटस टैब के अंदर किसी का स्टेटस देखने और रिप्लाई बार देखने को मिलेगा. अभी स्टेटस देखते हैं तो नीचे रिप्लाइ एपो पर क्लिक करना पड़ता है लेकिन जल्द आपको रिप्लाई बार का ऑप्शन डिफॉल्ट रूप से मिलेगा.

calender
12 December 2023, 11:47 AM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो