WhatsApp Update : वॉट्सऐप ने यूजर्स के लिए रोलआउट किया नया फीचर, शेयर कर पाएंगे HD इमेज

HD photo Feature : मार्क जुकरबर्ग ने कहा कि अब तक वॉट्सऐप में कंप्रेस करके फोटो शेयर होती थी लेकिन अब यूजर्स एचडी क्वालिटी में भी फोटो शेयर कर सकते हैं.

Nisha Srivastava
Nisha Srivastava

WhatsApp HD photo Feature : मेटा स्वामित्व सोशल मीडिया कंपनी वॉट्सऐप अपने यूजर्स के लिए नए-नए अपडेट लेकर आता है. कंपनी की यह कोशिश रहती है कि प्लेटफॉर्म पर लोगों को अच्छा एक्सपीरियंस मिले. अब वॉट्सऐप एक ऐसा फीचर लेकर आया है जिसकी मदद से आप अपने दोस्तों और परिवार वालों को बेस्ट क्वालिटी में फोटो सेंड कर पाएंगे. दरअसल वॉट्सऐप ने एचडी फोटो फीचर को लॉन्च किया है. इसके तहत आप एचडी क्वालिटी में फोटो शेयर कर सकते हैं. यानी चैट एक्सपीरियंस पहले से बेहतर हो जाएगा.

क्या है एचडी फोटो फीचर

मेटा के सीईओ मार्क जुकरबर्ग ने इंस्टाग्राम ब्रॉडकास्ट चैनल में वॉट्सऐप एचडी फोटो फीचर के बारे में जानकारी दी है. उन्होंने बताया कि अब तक ऐप में कंप्रेस करके फोटो शेयर होती थी लेकिन अब यूजर्स एचडी क्वालिटी में भी फोटो शेयर कर सकते हैं. वॉट्सऐप का ये फीचर फेज मैनेर में रिलीज हो रहा है जो सभी को जल्दी मिल जाएगा. फीचर के अपडेट के बाद प्लेटफॉर्म पर एचडी बटन शो होगा जिसपर आप क्लीक करके एचडी इमेज को सेंड कर सकते हैं.

फॉरवर्डेड मैसेज फीचर

वॉट्सऐप एक ऐसे फीचर पर काम कर रही है जो वॉट्सऐप चैनल्स फीचर के एक्सपीरियंस को बेहतर बनाएगा. कंपनी ऐप में फॉरवर्डेड मैसेज फीचर को जोड़ने वाली है. इसके तहत आप एक चैनल लिंक शामिल करके अपने ऑडियंस को बढ़ा सकते हैं. फिलहाल इस फीचर की टेस्टिंग हो रही है. वॉट्सऐप का चैनल फीचर अभी भारत को छोड़कर कुछ देशों में उपलब्ध है. कंपनी दूसरे देशों में इसे रोलआउट करने से पहले इसमें सुधार कर रही है. इसके बार में मेटा के सीईओ ने भी ऐलान किया था. जिसे बहुत जल्द सभी में पेश किया जाएगा.

calender
18 August 2023, 02:41 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो