विधानसभा अध्यक्ष पर भड़के CM नीतीश कुमार, यूजर्स ने यूं कसा तंज

विधानसभा अध्यक्ष पर भड़के CM नीतीश कुमार, यूजर्स ने यूं कसा तंज

Janbhawana Times
Janbhawana Times

बिहार विधानसभा का तेजी से एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। इस वीडियो में CM नीतीश कुमार विधानसभा अध्यक्ष विजय सिन्हा पर भटकते नजर आ रहे हैं। नीतीश कुमार ने गुस्से भरे लहजे में विधानसभा अध्यक्ष से कहा कि सदन ऐसे नहीं चलेगा, यह संविधान से चलेगा। इस बार इस वीडियो को लेकर सोशल मीडिया यूजर्स नीतीश कुमार पर तंज करते नजर आ रहे हैं।

जानिए आखिर क्या है पुरा मामला- बिहार के लखीसराय क्षेत्र में सरस्वती पूजा करते समय पुलिस ने एक युवक को गिरफ्तार किया था। उस युवक पर कोरोना गाइडलाइन का उल्लंघन करने का आरोप लगाया गया था। इसी मामले को लेकर स्पीकर का कहना है कि इस घटना में पुलिस द्वारा केवल खानापूर्ति की जा रही है और जानबूझकर व्यक्ति को फंसाया जा रहा है। इसी का जवाब देते हुए नीतीश कुमार ने कहा कि हमारी सरकार ना तो किसी को बचाती है और ना ही किसी को फंसाती है।

सीएम ने तीखे तेवर दिखाते हुए कहा कि आप संविधान का खुलेआम उल्लंघन कर रहे हैं। इस तरह से सदर नहीं चलेगी। उन्होंने इस मामले को लेकर बोला कि एक ही विषय को रोज रोज उठाने का कोई मतलब नहीं है, हम उस पर विचार जरूर करेंगे। नीतीश कुमार ने विशेषाधिकार समिति की रिपोर्ट का जिक्र कर कहा कि हम उस पर जरूर विचार करेंगे और देखेंगे कि कौन सा पक्ष सही है। इस विषय को लेकर सीएम और विधानसभा अध्यक्ष के बीच तीखी बहस भी हुई।

 

शैलेंद्र कुमार ने कमेंट किया कि जब मजबूरी में सरकार चलेगी तो इसी तरह से काम होंगे। मुकेश राज ने लिखा कि, ‘ मुख्यमंत्री जी की घबराहट साफ दिखाई दे रही है बाकी तो आप सबको मालूम ही है कि किस दरवाजे से बिहार की सत्ता पर काबिज हुए हैं।’ हनी शर्मा लिखते हैं – बाप रे बाप इतना गुस्सा, ये तो पीएम मैटेरियल हैं।

Topics

calender
14 March 2022, 05:09 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो