CM योगी दो दिवसीय दौरे पर आज गोरखपुर आएंगे

CM योगी दो दिवसीय दौरे पर आज गोरखपुर आएंगे

Lalit Hudda
Lalit Hudda

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ कई कार्यक्रमों में हिस्सा लेने के लिए रविवार शाम गोरखपुर पहुंचेंगे। जनपद आगमन के बाद सर्वप्रथम मुख्यमंत्री मानबेला में GDA द्वारा बने प्रधानमंत्री आवास का लोकार्पण कर लाभार्थियों को चाबी प्रदान करेंगे। रात्रि विश्राम गोरखनाथ मंदिर में करेंगे।

अगले दिन सोमवार को मुख्यमंत्री जनता दरबार में लोगों की समस्याएं सुनेंगे एवं चंपा देवी पार्क में आयोजित बूथ सम्मेलन को राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा की उपस्थिति में संबोधित करेंगे। वनटांगियों से मुलाकात के बाद शाम को लखनऊ के लिए प्रस्थान कर जाएंगे।

READ MORE: गहलोत मंत्रिमंडल में 11 कैबिनेट और 4 नए राज्यमंत्री शपथ लेंगे

मुख्यमंत्री करीब 1400 आवंटियों के आवास का लोकार्पण करेंगे। वहां से मुख्यमंत्री गोरखनाथ मंदिर जाएंगे। दर्शन-पूजन के बाद मुख्यमंत्री, अधिकारियों के साथ विकास कार्यों के अलावा पीएम नरेन्द्र मोदी के आगमन की भी तैयारी की समीक्षा कर सकते हैं। मंदिर में ही रात्रि विश्राम के बाद अगले दिन सोमवार को वह जनता दर्शन में फरियादियों की समस्याएं भी सुनेंगे। दोपहर एक बजे चंपा देवी पार्क में आयोजित भाजपा गोरखपुर क्षेत्र के बूथ सम्मेलन में शामिल होंगे। दोपहर 3.30 बजे रजही के खाले टोला जाएंगे और वनटांगिया परिवारों के साथ संवाद करेंगे। इसके बाद वह लखनऊ प्रस्थान कर जाएंगे।

.
calender
21 November 2021, 06:43 AM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो