गोरखपुर: CM योगी ने फरियादियों की सुनी समास्याएं

गोरखपुर: CM योगी ने फरियादियों की सुनी समास्याएं

Lalit Hudda
Lalit Hudda

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने सोमवार को गोरखनाथ मंदिर स्थित हिंदू सेवाश्रम में दूर-दूर से आए फरियादियों की समस्याएं सुनी। इन समस्याओं के शीघ्र निस्तारण का निर्देश संबंधित अधिकारियों को दिया। इस दौरान अधिकांश समस्याएं भूमि विवाद व पुलिस विभाग से संबंधित रही।

सोमवार को लगे जनता दरबार में प्रदेश के अनेक क्षेत्रों से सैकड़ों फरियादी आये थे। फरियादियों की समस्याओं से रूबरू होने के बाद मुख्यमंत्री अधिकारियों से मुखातिब हुए और एक-एक समस्या का निस्तारण समयबद्ध ढंग से करने का निर्देश दिया। उन्होंने अधिकारियों को निर्देशित करते हुए कहा कि जन सुनवाई पर विशेष ध्यान देने की जरूरत है। इससे लोगों को न्याय मिलेगा। जनता दरबार में आए अधिकतर मामले भूमि विवाद और पुलिस से जुड़े होने के कारण मुख्यमंत्री ने फौरन जिलाधिकारी और पुलिस कप्तानों से बात की।

READ MORE: माफिया मुख्तार की पत्नी अफशा अंसारी की जमीन जब्त

सोमवार सुबह सर्वप्रथम मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने गोरखनाथ मंदिर में पूजा अर्चना की एंव मंदिर परिसर का भ्रमण किया। चंपा देवी पार्क में होने वाले बूथ अध्यक्षों के सम्मेलन में राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा के साथ मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के अलावा प्रदेश अध्यक्ष स्वतंत्र देव सिंह भी शामिल होंगे। कार्यक्रम को मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ संबोधित करेंगे। अपने संबोधन में वह वनटागियां बस्ती में हुए विकास कार्यों से राष्ट्रीय अध्यक्ष को अवगत कराएंगे। सम्मेलन में गोरखपुर क्षेत्र के अंतर्गत आने वाले गोरखपुर, बस्ती और आजमगढ़ मंडल के 10 जिलों के 27 हजार 637 बूथ अध्यक्ष हिस्सा लेंगे। सम्मेलन में क्षेत्र के सांसद, विधायक, क्षेत्र और जिला स्तरीय पदाधिकारी भी मौजूद रहेंगे।

.
calender
22 November 2021, 08:39 AM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो