लखनऊ: गुरुद्वारा प्रबंधक कमेटी ने अभिनेत्री कंगना का फूंका पुतला

लखनऊ: गुरुद्वारा प्रबंधक कमेटी ने अभिनेत्री कंगना का फूंका पुतला

Lalit Hudda
Lalit Hudda

फिल्म अभिनेत्री कंगना रनौत के स्वतंत्रता आंदोलन, देश की आजादी और समाज को अपमानित करने वाले बयानों के विरोध में सोमवार को लखनऊ गुरुद्वारा प्रबंधक कमेटी ने उनका प्रतीकात्मक पुतला फूंका। गिरफ्तार करके उनको जेल में भेजने की मांग भी सरकार से की है।

प्रबंधक कमेटी के अध्यक्ष राजेंद्र सिंह बग्गा ने बताया कि कंगना लगातार देश के लाखों स्वतंत्रता संग्राम सेनानियों को अपमानित करने और देश की आजादी को भीख अपमानित करने वाले बयान दे रही हैं, जो स्वीकार्य नहीं है। ऐसे राष्ट्र विरोधी और देशवासियों को शर्मिंदा करने वाले लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज करके उनको गिरफ्तार करके जेल भेजना चाहिए।

read more: राजस्थान मंत्री मंडल में हुआ विभागों का बटवारा

कमेटी के महामंत्री हरपाल सिंह जग्गी ने बताया कि देश विरोधी बयानों के साथ-साथ कंगना समाज के विरुद्ध भी बयान दे रही हैं। उनका मकसद केवल चर्चा में बने रहना है, क्योंकि फिल्मों में उनको सफलता नहीं मिल रही। चर्चित होकर वह अपने छिपे हुए एजेंडे को पूरा करना चाहती हैं। कंगना से पद्मश्री सम्मान वापस लेकर इसको गिरफ्तार करना चाहिए।

कमेटी के प्रवक्ता सतपाल सिंह मीत ने कहा कि कंगना के बयानों से पूरे देश में बहुत आक्रोश है। महात्मा गांधी और लाखों स्वतंत्रता संग्राम सेनानियों का अपमान करके कंगना ने घनघोर अपराध किया है, इसको तुरंत गिरफ्तार करके जेल में डालना चाहिए। इनके बयानों से देश शर्मिंदा है और अपमान महसूस कर रहा है। उन्होंने कहाकि दोयम दर्जे की फिल्मों में सफलता प्राप्त करके कंगना का दिमाग फिर गया है। वह चर्चा में बने रहने के लिए देश का अपमान कर रही है, जिसे स्वीकार नहीं किया जा सकता।

.
calender
22 November 2021, 01:06 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो