सहारनपुर में दो भाईयों की गोली मारकर हत्या

सहारनपुर में दो भाईयों की गोली मारकर हत्या

Lalit Hudda
Lalit Hudda

गंगोह थाना क्षेत्र क्षेत्र में गुरुवार को मोहनपुरा गांव में दो भाइयों की गोली मारकर हत्या कर दी गई। दोनों के शव भोगीवाला के जंगल में पड़े मिले। पुलिस हत्या के कारणों को जानने के लिए परिवार से पूछताछ कर रही है।

कोतवाली क्षेत्र के गांव मोहनपुरा निवासी 50 वर्षीय पुन्नू भगत और उसका भाई 40 वर्षीय लीलू अपने खेत पर बने देवस्थान एवं बागड़ धाम पर सुबह नियमित पूजा करने जाते थे। गुरुवार सुबह भी यह लोग पूजा करने के लिए घर से निकले थे, जहां पर पहले से ही घात लगाए बैठे हत्यारों ने उनकी गोली मारकर हत्या कर दी।

काफी देर होने पर जब छोटा भाई मुन्नु उन्हें देखने के लिए खेत पर गया तो लीलू का शव देव स्थान पर और पुन्नु का शव खेत में पड़ा हुआ था। इनके शरीर पर गोली लगी थी और धारदार हथियार के निशान भी थे। सूचना पाकर वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक आकाश तोमर व एसपी देहात अतुल पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचे। फॉरेंसिक व डॉग स्क्वायड टीम ने साक्ष्य को एकत्र किया। पुलिस ने दोनों के मोबाइल को कब्जे में ले लिया।

एसएसपी ने बताया कि मोहनपुरा गांव में दो भाईयों के शव मिले हैं। दोनों के शरीर पर गोलियों के निशान भी पाये गए है। हत्या के कारणों का अभी कुछ पता नहीं चल सका है। परिजनों से पूछताछ की गई है। इसके साथ ही फील्ड यूनिट, डॉग स्कवॉड व सर्विलांस की टीम को इस भी घटना की जांच में लगाया गया है।

.
calender
18 November 2021, 08:55 AM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो