नई नवेली दुल्हन ने किया ऐसा डांस,घरवालों के उड़ गए होश,सोशल मीडिया पर वायरल हुआ वीडियो

इंटरनेट पर एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा जिसमें दिखाया जा रहा है कि एक नई नवेली दुल्हन अपने ससूराल में ऐसे डांस करती हैं की सभी घरवालों की होश उड़ जाती है।

Deeksha Parmar
Deeksha Parmar

इंटरनेट पर एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा जिसमें दिखाया जा रहा है कि एक नई नवेली दुल्हन अपने ससूराल में ऐसे डांस करती हैं की सभी घरवालों की होश उड़ जाती है।

सोशल मीडिया पर दुल्हन और दुल्हे का वीडियो अक्सर वायरल होते रहते हैं ऐसे ही एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें एक नई दुल्हन अपने ससूराल में सभी घरवालें के सामने पंजाबी गाने पर डांस करते दिख रहीं है। बहू ने इतना शानदार डांस किया है कि सभी घरवालें खूशी से तालियां बजाने लगते है। और बहू की खूब तारीफ करते हुए दिख रहें है। आपको बता दें की नई दल्हन का डांस का वीडियो सोशल मीडिया पर खूब धमाल मचा रहा है।

हमारे देश में हिंदू धर्म के कई परंपरायाएं हैं जिसमें शादी की रस्में का बहुत महत्वपूर्ण माना जाता है। कई जगह पर नई दुल्हन का स्वागत अलग- अलग तरीके से किया जाता है। उत्तरप्रदेश में एक शादी से जुड़ी एक ऐसा रस्म है। जब नई दुल्हन अपने ससूराल आती हैं तो कई रस्मों के साथ उसका स्वागत किया जाता है।

आपको बतां दें कि उत्तरप्रदेश में जब नई बहू ससूराल आती है तो दुल्हन को डांस करने और गाना गाने के लिए कहा जाता है। जिससे नई दुल्हन का टैलेंट पता चल सकें। कई दुल्हन तो इस परिक्षा में सफल भी हो जाती है। जिससे घर में उनकी खूब तारीफ होती है। लेकिन कुछ दुल्हन सबके सामने  डांस करने में शर्माने भी लगती है। कुछ ऐसे ही रस्म को निभाते हुए एक दुल्हन ने शानदार डांस करते हुए सबका ध्यान अपनी तरफ खिंच लिया।

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस वीडियो को नेटिजन्स भी खूब प्यार दें रहें है और तारीफों के पूल बांध रहें है। सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहे इस वीडियो में एक नई नवेली दुल्हन पंजाबी गाना पर शानदार डांस करते हुए दिख रही है। जिसको लोगों द्वारा खूब पसंद किया जा रहा है। इंटरनेट पर यह वीडियो अलग-अलग प्लेटफॉर्म्स पर तेजी से शेयर किया जा रहा है आपको बता दें कि दुल्हन का जबरदस्त डांस सोशल मीडियो पर लोगों को दिवाना बना दिया है।

वायरल हो रहें नई दुल्हन के डांस के वीडियो को सोसल मीडिया पर एक इंस्टाग्राम यूज़र ने शेयर किया है। वायरल डांस वीडियो को इंस्टाग्राम अकाउंट @shikhatyagi2212 नाम के यूज़र ने शेयर किया है।जिसको यूज़र्स द्वारा खूब प्यार दिया जा रहा है। नई दुल्हन का जबरदस्त डांस देखकर उनके ससूराल वाले भी तालियां बजाकर उसका उत्साह बढ़ाते हुए वीडियो में देखे जा रहें है। नई दुल्हन का डांय का वीडियो को अबतक सोशल मीडिया पर 1 लाख से ज्यादा लोगों ने लाइक किया है। और कई लोगों ने वायरल डांस वीडियो पर दुल्हन की तारीफ करते हुए अपनी प्रतिक्रियाएं भी दिए हैं।

 

एक यूज़र ने वीडियो पर कंमेट करते हुए लिखा है कि- इसे भारतीय संस्कृति बोलते है। वही एख दूसरे यूज़र ने लिखा है, पहले आप इसे नचाओं बाद में ये आपको नचाएगी, वही एक अन्य यूज़र ने लिखा है हमारे यहां तो 52 गज का घूंघट करवा के डांस करने को कहते हैं।

calender
04 March 2023, 12:58 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो