मनीष कश्यप ने नेहा सिंह राठौर को दिया जवाब, बोले- मैं उस नेहा को नहीं जानता...

नेहा सिंह राठौर और मनीष कश्यप के बीच सोशल मीडिया पर जंग चल रही है. हाल ही में इंडिया डेली लाइव को दिए एक इंटरव्यू में कुछ ऐसा कि दोनों एक दूसरे भिड़ गए.

JBT Desk
JBT Desk

यूट्यूबर की दुनिया से सियासत में कदम रखने वाले मनीष कश्यप का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. वीडियो इंडिया डेली लाइव के साथ इंटरव्यू के दौरान का है. जिसमें मनीष कश्यप कह रहे हैं कि वो नेहा सिंह राठौर को नहीं जानते. हालांकि नेहा सिंह राठौर ने इस वीडियो के साथ एक और वीडियो जोड़कर सोशल मीडिया शेयर कर दिया. नेहा के ज़रिए शेयर किए गए दूसरे वीडियो में मनीष कश्यप में उन्हीं के बारे में बात कर रहे हैं. अब इस वीडियो पर मनीष कश्यप का रिएक्शन सामने आया है. 

नेहा के ज़रिए शेयर किए गए वीडियो पर मनीष कश्यप ने लिखा,"मैं उस नेहा सिंह राठौर को जानता हूं जो संकट में थी तो मैंने उसके लिए आवाज उठाई थी, मैं उस नेहा सिंह राठौर को नहीं जानता जब मैं संकट में था उन्होंने गिरगिट की तरह अपना रंग बदल दिया. रही बात बेइज़्ज़ती की तो दोनों आंख होने के बावजूद नेहा सिंह राठौर जैसे अंधे लोगों को अपने दामन पर लगा दाग और अपनी बेइज़्ज़ती नहीं दिखती है."

क्या है पूरा मामला:
दरअसल पिछले दिनों मनीष कश्यप ने इंडिया डेली लाइव को दिए एक इंटरव्यू में कहा था कि वो नेहा सिंह राठौर को नहीं जानते. उनका यह वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हुआ. यह वीडियो जब नेहा राठौर के पास पहुंचा तो उन्होंने मनीष कश्यप का एक पुराना वीडियो शेयर किया जिसमें वो नेहा के बारे में बात कर रहे हैं. वीडियो को शेयर करते हुए नेहा ने लिखा,"मुझे न पहचानने का झूठ बोलकर अपनी बेइज़्ज़ती करवाने का कोई नया फैशन चल रहा है क्या? मुझे जानना इतना भी ज़रूरी नहीं है भाई! मध्यमवर्गीय परिवार की साधारण लड़की हूं. लेकिन इतना सफ़ेद झूठ बोलेंगे तो हंसी आ ही जाएगी."

calender
02 May 2024, 05:03 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो