बेचारे बंदर को धोने पड़े बर्तन, आखिर क्या मज़बूरी रही होगी ?

आमतौर पर आपने सोशल मीडिया पर कई जानवरों की वीडियोज तो देखी ही होंगी। जिनमें कुछ ऐसी हरकत कर देते हैं, जिन्हे देख हैरानी होती है तो कभी कभी हंसी भी छूट जाती है।आपने बंदर तो देखे ही होंगे। और तो और बंदरों को शरारत और परेशान करते भी देखा होगा। लेकिन आज जो वीडियो हम आपो दिखाने वाले हैं

Poonam Chaudhary
Poonam Chaudhary

आमतौर पर आपने सोशल मीडिया पर कई जानवरों की वीडियोज तो देखी ही होंगी। जिनमें कुछ ऐसी हरकत कर देते हैं, जिन्हे देख हैरानी होती है तो कभी कभी हंसी भी छूट जाती है।आपने बंदर तो देखे ही होंगे। और तो और बंदरों को शरारत और परेशान करते भी देखा होगा। लेकिन आज जो वीडियो हम आपो दिखाने वाले हैं। उसे देख आपको अपनी आँखों पर यकीन नहीं होगा और आपकी हंसी छूट जाएगी वो अलग।

इस वीडियो में आप देख सकेंगे की एक छोटा सा बंदर कैसे एक अनोखे अंदाज़ से बर्तन धो रहा है। जिसे देख लोग कह रहें हैं दुनिया में कुछ भी नामुमकिन नहीं। इस मेहनती बंदर की वीडियो काफी शेयर की जा रही है। आपको नज़र आएगा की एक बंदर खूब मेहनत से बर्तन धो रहा है। उसके आस - पास और भी बर्तन रखे हुए हैं।

 

यूज़र्स इस वीडियो को देख खूब चटकारे ले रहे है। और काफी शेयर भी कर रहें हैं। इस मेहनती बंदर को देख कुछ यूज़र्स बंदर को बेचारा बता रहें हैं। तो वहीँ एक यूज़र ने लिखा - इसकी घरवाली पक्का सरकारी नौकरी करती होगी। तो दूसरे ने लिखा - क्या भाभीजी घर पर नहीं हैं। यह वीडियो 'ram_maurya55555 ' के एक इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया गया है।

ये भी पढ़ें.........

दुल्हन की विदाई पर पहुंचे उसके प्रेमी ने किया ऐसा काम , दूल्हा भी देखता रह गया

calender
11 January 2023, 11:54 AM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो