मूवी हॉल में चल रहा था फिल्म 'जब वी मेट' का गाना, रोमांटिक सीन देख कपल ने किया कुछ ऐसा, वहां मौजूद लोग भी हो हक्के - बक्के

शाहिद कपूर और करीना कपूर की फिल्म ' जब वी मेट' के गाने पर मूवी थियेटर में लड़के ने अपनी गर्लफ्रेंड को उठा लिया गोद में और वहां मौजूद लोगों ने यह देख बजाई तालियां। अब येह वीडियो साइकल मीडिया पर हो रहा है काफी वायरल। आप भी देखिये।

Poonam Chaudhary
Poonam Chaudhary

आपने शाहिद कपूर और करीना कपूर की बॉलीवुड फिल्म 'जब वी मेट' तो देखि ही होगी। यह सबसे बेहतरीन कॉमेडी - रोमांटिक फिल्मों में से एक रही थी। इस फिल्म में शाहिद कपूर और करीना कपूर की जोड़ी को सबने पसंद किया था। इन दिनों उसी फिल्म के एक रोमांटिक सीन से जुड़ा एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेज़ी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो को देख आपका भी मन ऐसा करने को करने लगेगा।

तेज़ी से वायरल हो रहे इस वीडियो में देखा जा सकता है की, मूवी थियेटर में शाहिद कपूर और करीना कपूर की फिल्म ' जब वी मेट' का 'तुमसे ही' गाना चल रहा था, इस बीच एक कपल इस गाने को एन्जॉय करते नज़र आये और गाने में चल रहे एक रोमांटिक सीन के जैसा ही वह मूवी हॉल में भी करने लगे। लड़के ने अपनी गर्लफ्रेंड को सबके सामने हॉल में गोद में उठाकर घूमने लगा। जिसको वीडियो में भी साफ देखा जा सकता है। देखने से लग रहा था की दोनों काफी रोमांटिक मूड में थे। लड़के के ऐसा करने पर सभी ने हॉल में तालियां बजानी शुरू कर दी।

 

यूज़र्स ने कर दी कमैंट्स की भरमार

सोशल मीडिया पर इस वीडियो को एक इंस्टाग्राम यूज़र ने शेयर किया है। इस वीडियो को शेयर होते ही अब तक लाखों लोगों ने देख लिया और साथ ही 9 लाख से भी ज़्यादा ने इसको शेयर भी किया है। यही नहीं पसंद करने के साथ - साथ यूज़र्स ने कमैंट्स की भरमार कर दी है। जिसमें से एक यूज़र ने लिखा है - यह देख सिंगल लोग रो रहे होंगे। तो वही दूसरे यूज़र ने लिखा - क्या ऐसा बॉयफ्रेंड मुझे भी मिल सकता है।

calender
17 March 2023, 10:43 AM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो