viral video: बुजुर्ग पत्नी ने पोज देते हुए पति से खिंचवाई फोटो, क्यूट वीडियो वायरल

Viral Video: सोशल मीडिया पर एक बुजुर्ग दंपती का क्यूट वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो में बुजुर्ग शख्स अपनी पत्नी की फोटों खींचते हुए दिखाई दें रहा है। इंटरनेट पर वायरल हो रहे वीडियो यकीनन बाहद शानदार है जिसे देखने के बाद आपका भी दिल खुशी से गदगदा जाएगा।

Deeksha Parmar
Deeksha Parmar

Viral Video: सोशल मीडिया पर एक बुजुर्ग दंपती का क्यूट वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो में बुजुर्ग शख्स अपनी पत्नी की फोटों खींचते हुए दिखाई दें रहा है। इंटरनेट पर वायरल हो रहे वीडियो यकीनन बाहद शानदार है जिसे देखने के बाद आपका भी दिल खुशी से गदगदा जाएगा। आपको बतां दे की वायरल हो रहे वीडियो को यूज़र्स ढ़र सारा प्यार दें रहें हैं।

Cute Couple Video: हाल ही में सोशल मीडिया पर एक क्यूट वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है, जिसे देखकर यूजर्स अपना प्यार दें रहें हैं। आपका भी वीडियो देखकर दिल खुश हो जाएगा। सोशल मीडिया पर वायरल हो रहें वीडियो में आप देक सकते है की एक बुजुर्ग दंपती दुनिया के सबसे बड़े मूर्तिकला के रूप में माने जाने वाले आदियोगी शिव की प्रतिमा के समक्ष पती अपने पत्नी की अच्छी फोटों खिंचने की कोशीश कर रहा हैं।

इंटरनेट पर यह वीडियो लोगों का दिल छू रहा है। इंटरनेट पर दिल खूश करने वाले वीडियोज अक्सर देखने को मिलता है लेकिन ऐसा शानदार क्यूट वीडियो बहुत कम ही देखने को मिलता है। यह वीडियो वाकई बेहद दिलचस्प है। यह वायरल वीडियो दक्षिण भारत के फेमस पर्यटक स्थल तमिलनाडु का है। वायरल वीडियो मे आप देख पाएंगे की एक बुजुर्ग दंपती विशालकाय मुर्ती को देखने के लिए गए है। जहां पर शख्स अपनी पत्नी की परफेक्ट फोटों लेने की कोशिश कर रहा है। वीडियो में बुजुर्ग शख्स की पत्नी पोज देतें हुए शरमा जाती है और हंसने लगती है।

आपको बता दें की जहां पर बुजुर्ग दंपती घुमने गए हैं यह तमिलनाडु का कोयम्बटूर शहर का सबसे पसंदीदी जगह है। यहां का वीडियो अक्सर सोशल मीडिया पर देखने को मिलता है। यहां अक्सर लोगों की भीड़ देखने को मिलती है। हाल हा में मशहूर आदियोगी शिव मंदिर को देखने पहुंचे एक बुजुर्ग कपल की वीडियो ने सबका ध्यान अपनी तरफ खिंच लिया।

वायरल हो रहे वीडियो में बुजुर्ग शख्स महिला की शानदार तस्वीर लेने की कोशिश कर रहा हैं। और महिला पोज देते हुए शरमाती हुई दिखाई दें रही है। सोशल मीडिया पर वायरल हो रहें वीडियो में महिला के पिछे मशहूर आदियोगी भगवान शिव की 112 फीट ऊंची मूर्ति दिखाई दें रहीं है।

 

आपको बता दें कि यह मूर्ती दुनिया का सबसे बड़ा मूर्ती है जिसका नाम गिनीज़ बुक ऑफ रिकॉर्ड्स में भी दर्ज है। इंटरनेट पर वायरल हो रहे इस वीडियो को एक इंस्टाग्राम yoga_with_kush नाम के यूज़र द्वारा शेयर किया गया है। इस खूबसूरत वीडियो को लोगों द्वारा खूब पसंद किया जा रहा है।

calender
06 March 2023, 04:23 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो