Viral Video: मेट्रो में रील बनाने के लिए नाचने लगी लड़की, वीडियो देख भड़के यूज़र्स, DMRC को एक्शन लेने को कहा

सोशल मीडिया पर लोगों को फेमस होने का भूत कुछ इस कदर चढ़ गया है की वह कही भी कभी भी कुछ भी करने लग जाते हैं। वह न तो जगह देखते हैं और न ही मौके की नज़ाकत को। उनको इस बात की सनक रहती है की वह जो कर रहें हैं

Poonam Chaudhary
Poonam Chaudhary

सोशल मीडिया पर लोगों को फेमस होने का भूत कुछ इस कदर चढ़ गया है की वह कही भी कभी भी कुछ भी करने लग जाते हैं। वह न तो जगह देखते हैं और न ही मौके की नज़ाकत को। उनको इस बात की सनक रहती है की वह जो कर रहें हैं वह करके दुनिया पर छा जाना है बस बाकि सब जाये तेल लेने। ऐसा हम आपसे इसलिए कह रहे हैं क्योकि अब जिस वीडियो को हम आपको दिखाने जा रहें है। उस पर यह बात अच्छी तरह से जमती है।

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा यह वीडियो कमाल कर रहा है, वो ऐसे की इस वीडियो में एक लड़की है जो अपने लटकों - झटको से मैट्रो में अपने टैलेंट का प्रदर्शन कर रही है। वीडियो में नज़र आ रहा है की यह लड़की मैट्रो में सफर कर रही है, और बहुत ही खुलकर अपने डांस का कमाल दिखा रही है। दूसरी तरफ लड़की की सहेली खड़ी हुई कैमरा हाथ में लिए वीडियो बना रही है। सोशल मीडिया पर रील बनाने के इस चलन ने आज कल के युवा बच्चों को ऐसा करने पर मजबूर कर दिया है। वह इस चीज़ के इतने आदि हो चुके हैं की हर जगह पर अपनी अतरंगी हरकते करने लगते हैं।

इस वीडियो को सोशल मीडिया पर @MajDPSingh नाम के एक ट्विटर यूज़र ने शेयर किया है। वीडियो वायरल होने के बाद कई यूज़र्स ने मैट्रो में इस तरह से रील बनाने के लिए अपत्ति जताई है। इस वीडियो में अच्छी - खासी भीड़ के बीच लड़की ने फुल कॉन्फिडेंस के साथ डांस किया है।

 

सोशल मीडिया पर यूज़र्स ने जताई नाराज़गी

सोशल मीडिया पर यूज़र्स इस वीडियो को देख तारीफें नहीं बल्कि आपत्तियां अधिक कर रहें हैं, काफी लोग इस वीडियो को देख बड़के हुए हैं और अभद्र टिप्पणियां कर रहें हैं। वहीं कुछ लोग कमेंट में लिख रहें हैं - की यह तो ट्रेवल के साथ - साथ फ्री में एंटरटेनमेंट मिल रहा है। तो वही कुछ लोग मेट्रो में हो रही इस तरह की गतिविधियों पर DMRC की ओर से एक्शन लेने को कह रहें हैं। अब तक इस वीडियो को 1.25 लाख से भी अधिक बार देखा गया है।

calender
05 March 2023, 11:22 AM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो