Porn Video देखने पर महिला को मिलते हैं 1,500 रुपये प्रति घंटे

स्कॉटलैंड की एक 22 वर्षीय महिला को एक इंटरनेट कंपनी ने सिर्फ अध्ययन के लिए पोर्न देखने के लिए काम पर रखा था। ग्रीनॉक की मूल निवासी रेबेका डिक्सन को 90,000 उम्मीदवारों में से बेडबबल के पोर्न रिसर्च के प्रमुख के रूप में चुना गया था।

Janbhawana Times
Janbhawana Times

स्कॉटलैंड की एक 22 वर्षीय महिला को एक इंटरनेट कंपनी ने सिर्फ अध्ययन के लिए पोर्न देखने के लिए काम पर रखा था। ग्रीनॉक की मूल निवासी रेबेका डिक्सन को 90,000 उम्मीदवारों में से बेडबबल के पोर्न रिसर्च के प्रमुख के रूप में चुना गया था। उसकी नई नौकरी उसे 20 डॉलर प्रति घंटे (1,500 रुपये) का भुगतान करती है।

पोर्न उद्योग की गहरी समझ प्राप्त करने के लिए एक नैतिक सेक्स साइट बेडबबल द्वारा जांच शुरू की गई थी। नौकरी में विभिन्न विषयों पर डेटा और जानकारी प्राप्त करना शामिल है, जिसमें सेक्स पोजीशन, अवधि, ओर्गास्म की संख्या, पुरुष बनाम महिला अनुपात और भाषा वितरण शामिल हैं। न्यूयॉर्क पोस्ट की एक रिपोर्ट के अनुसार, 22 वर्षीय संयुक्त राज्य अमेरिका में संघीय न्यूनतम वेतन का लगभग तीन गुना कमा रही है।

अश्लील आदतों और आंकड़ों के बारे में गहन अध्ययन तैयार करने के लिए उसे बेडबबल के लिए अश्लील वीडियो से डेटा एकत्र करना होता है। रेबेका ने कहा, मैंने इसे देखा और सोचा कि यह सिर्फ एक आदर्श काम था, जो पोर्न देखने के लिए भुगतान नहीं करना चाहेगा? मैं ईमानदारी से हैरान हूं कि मुझे नौकरी के लिए चुना गया क्योंकि मैं एक छोटे से शहर से हूं जहां बहुत कुछ नहीं होता है, इसलिए यह एक अच्छा अवसर है और मुझे इस परियोजना का हिस्सा बनकर खुशी हो रही है।

calender
20 June 2022, 06:17 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो