BJP के पूर्व MLA सुरेश राठौर का प्राइवेट वीडियो लीक, महिला के बाल संवारते हुए दिखे

Viral Video: उत्तराखंड के बीजेपी के पूर्व विधायक रविदासाचार्य सुरेश राठौर का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. जिसने पूर्व विधायक को चर्चा में ला दिया है.

JBT Desk
JBT Desk

Viral Video:  लोकसभा चुनाव को लेकर जहां एक तरफ सभी राजनीतिक पार्टियों के बीच हलचल देखी जा रही है. इस बीच उत्तराखंड के बीजेपी के पूर्व विधायक रविदासाचार्य सुरेश राठौर  का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. जिसने पूर्व विधायक को चर्चा में ला दिया है. वायरल वीडियो में दिख रही महिला उत्तर प्रदेश के सहारनपुर की रहने वाली बताई जा रही है. वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस ने राठौड़ की कार को सीज कर दिया है. 

वायरल वीडियो पर पूर्व विधायक ने दी सफाई 

इस मामले में पूर्व विधायक का कहना है कि वीडियो में दिख रही महिला सहारनपुर की रहने वाली है. उनका अपने पति से तलाक का केस चल रहा है. वह हमेशा रविदास पीठ आता-जाता रहता है. वह भी पीठ की अधिकारी हैं. मेरी फिल्म 'गंगा संग रविदास' भी कई पिक्चर हॉल और साइट्स पर दिखाई जा रही है. तीसरी फिल्म है 'भाभी जी एमएलए है'. इसमें मैं मुख्य भूमिका में हूं. फिल्म में भी मेरा नाम सुरेश राठौड़ है.  

यह कॉमेडी फिल्म है. कई दृश्यों को शूट किया जा चुका है. बहकावे में आकर हमने ही इस वीडियो को वायरल कर दिया. साजिश करने या दुष्प्रचार पर हम क्या कर सकते हैं?

पुलिस ने कार को किया जब्त 

मुनिकी रेती थाने के प्रभारी निरीक्षक रितेश शाह ने बताया कि गाड़ी पर विधायक लिखा था, जबकि सुरेश राठौड़ पूर्व विधायक हैं. वह गाड़ी में मौजूद नहीं थे. गाड़ी में सवार लोग उनके रिश्तेदार बताए जा रहे हैं. वाहन को जब्त कर लिया गया है.

calender
16 May 2024, 04:48 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो