बस में बिना कपड़ों के चढ़ी महिला, सचिन ने सीमा को पीटा, देखिए 5 वायरल वीडियो

Top 5 Viral Video: आज हम आपको दिखाएंगे इंटरनेट पर वायरल हुए पांच ऐसे वीडियो जिन्होंने इन दिनों लोगों को रातों रात फैमस बना दिया.

JBT Desk
JBT Desk

Top 5 Viral Video: सोशल मीडिया एक ऐसा प्लेटफॉर्म है जहां कई वीडियो वायरल होते रहते हैं, जिन्हें देखकर कभी खूब हंसी आती है तो कभी बहुत हैरत भी होती है. पिछले दिनों कई वीडियो वायरल हुए जिसमें किसी महिला को बिना कपड़ों के बस में देखा गया तो कहीं पर सीमा हैदर की सचिन के पीटे जाने का वीडियो वायरल हुआ. आज हम आपके लिए 5 ऐसे वीडियो लेकर आए हैं, जिन्होंने इंटरनेट पर आग लगा दी.

1- साउथवेस्ट एयरलाइंस की फ्लाइट में एक अमेरिकी महिला विमान के ओवरहेड बिन में सो गई. सोशल मीडिया पर एक महिला का ओवरहेड में झपकी लेने का वीडियो वायरल हो रहा है. न्यूयॉर्क पोस्ट के अनुसार, वीडियो मूल रूप से टिकटॉक पर पोस्ट किया गया था, जहां इसे 5 मिलियन से अधिक बार देखा जा चुका है. यह क्लिप बाद में अन्य सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर भी दिखाई देने लगी. 

2- सोशल मीडिया पर जो वीडियो वायरल हो रहा है उसको उत्तर प्रदेश के नोएडा शहर का बताया जा रहा है. इस वीडियो में देखा जा सकता है कि 4 लड़कियां बीच सड़क पर एक दूसरे को पीटती हुई नजर आ रही हैं. किसी ने इस पूरी घटना को रिकॉर्ड किया और सोशल मीडिया पर डाल दिया, जिसके बाद से आग की तरह हर जगह फैल गया.

3- पुणे से एक अनोखी घटना सुनने को मिला, जहां अनिकेत नामक युवक एक कंपनी में सेल्स एसोसिएट के तौर पर तैनात था. वहीं वह वेतन में वृद्धि न मिलने से इतना निराश था कि उसने जॉब छोड़ने की ठान ली. वहीं ऑफिस के आखिरी दिन वह गेट के बाहर अपने दोस्तों के साथ भांगड़ा करने लगा. जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर बहुत तेजी से वायरल हो रहा है.

4- वायरल वीडियो में एक लड़की सिर्फ अंडरवियर पहनकर यात्री बस में चढ़ी. जिसके बाद वहां खड़े लोग वहां से भागने लगे. सोशल मीडिया पर वायरल वीडियो महज 12 सेकेंड का है. वायरल वीडियो को देखकर इंटरनेट पर हंगामा मच गया है. यात्रियों में से एक ने वीडियो रिकॉर्ड किया जिसमें अंडरवियर पहने महिला बस में चढ़ी और दरवाजे के पास खड़ी देखी गई. उनकी उपस्थिति से चिढ़कर उनके पास खड़ी एक अन्य महिला यात्री वहां से चली गई.

5- सीमा और सचिन की प्रेम कहानी देशभर में चर्चा में रहती है. लेकिन सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें सीमा के चेहरे पर चोट के निशान नजर आ रहे हैं. ऐसे में सवाल उठ रहा है कि क्या सीमा और सचिन के बीच सबकुछ ठीक है?...वायरल वीडियो में सीमा हैदर घायल नजर आ रही हैं, उनकी आंखों पर चोट के निशान और होठों पर चोट के निशान दिख रहे हैं. इस वीडियो के जरिए दावा किया जा रहा है कि सचिन ने सीमा के साथ मारपीट की है, जिससे सीमा घायल हो गई हैं.

calender
16 May 2024, 12:31 PM IST

जरूरी खबरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो