Ajab-Gajab News : छत्तीसगढ़ के इस अस्पताल में महिला की होने वाली थी डिलीवरी, अचानक ऑपरेशन थिएटर में डॉक्टर की हुई मौत

Chhattisgarh News : छत्तीसगढ़ के जिला अस्पताल जांजगीर के ऑपरेशन थिएटर में एक गर्भवती महिला की डिलीवरी होने वाली ती, तभी डॉक्टर की मौत हो गई.

Nisha Srivastava
Nisha Srivastava

Chhattisgarh News : देश के छत्तीसगढ़ राज्य से बहुत ही हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है. जिसकी हर तरफ चर्चा हो रही है. दरअसल राज्य के जिला अस्पताल जांजगीर में शुक्रवार को ऑपरेशन थिएटर में एक गर्भवती महिला की डिलीवरी होने वाली ती, तभी डॉक्टर की मौत हो गई. इसकी जानकारी मिलते ही अस्तपताल में हड़कंप मच गया. मीडिया रिपोर्ट के अनुसार मृतक डॉक्टक का नाम शोभाराम बंजारे हैं और उनकी उम्र 68 वर्ष थी जिनकी हार्ट अटैक के कारण मृत्यु हो गई.

अचानक जमीन पर गिरे डॉक्टर

जानकारी के अनुसार डॉ. शोभाराम बंजारे एनेस्थीसिया के स्पेशलिस्ट थे. शुक्रवार की रात करीब 8 बजे जिले के बैरिस्टर ठाकुर छेदीलाल जिला अस्पताल में मरीजों के ऑपरेशन की तैयारी चल रही थी और ऑपरेशन थिएटर में डॉक्टरों की टीम तैनात थी. डॉ. शोभाराम बंजारे एक महिला की डिलीवरी के लिए उसे बेहोशी का इंजेक्शन लगा रहे थे. उसी समय रात 9 बजे करीब डॉ. बंजारे अचानक जमीन पर गिर गए. आनन-फानन में उन्हें आपातकालीन चिकित्सा मुहैया कराई गई लेकिन इलाज के दौरान उनकी मौत हो गई.

हार्ट अटैक से हुई मौत

सिविल सर्जन डॉ. अनिल जगत ने बताया कि डॉ. शोभाराम बंजारे की मौत हार्ट अटैक से हुई है. उन्होंने यह भी जानकारी दी कि पहले भी डॉ. बंजारे को हार्ट अटैक आ चुका है. वहीं परिजनों ने बिना पोस्टमार्टम के ही शव ले जाने की मांग की. जिसके बाद अस्पताल ने डॉ. बंजारे के शव को परिजनों को सौंप दिया. सिविल सर्जन ने बताया कि जिला अस्पताल में डॉ. बंजारे डीएमएफ फंड पर 2019 में नियुक्त किया गया था. उन्होंने बड़े-बड़े ऑपरेशन में अपना सहयोग दिया था. उनके परिजन दुर्ग के गिढोला गांव के रहने वाले हैं.

calender
16 July 2023, 01:03 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो