Bengaluru: रैपिडो बाइक पर बैठी रही लड़की और ड्राइवर करता ऐसी हरकत.., बाद में WhatsApp पर हद ही कर दी

घटना बेंगलुरू की है जहां एक महिला के साथ रैपिडो चालक ने यौन उत्पीड़न किया और मैसेज करता रहा.

Akshay Singh
Akshay Singh

कभी-कभी कुछ ऐसे मामले सामने आ जाते हैं जिन्हें सुनकर ही बेहद हैरानी होती है. बेंगलुरू की एक लड़की ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर की जिसमें उसने अपनी आपबीती बताई जिसे सुनकर आप भी हैरान हो जाएंगे. Athira Purushothaman नाम की एक लड़की ने ट्वीट करते हुए बताया कि रैपिडो चालक ने किस प्रकार उसे हरास किया. 

घटना शुक्रवार की है जब महिला मणिपुर में हुए कुकृत्व के विरोध में आयोजित एक विरोध-प्रदर्शन में हिस्सा लेने गई थी. प्रदर्शन खत्म होने के बाद महिला ने घर जाने के लिए रैपिडो बुक की. कई बार बुकिंग करने के बाद जब एक रैपिडो वहां आई तो उसके चालक ने उसका यौन उत्पीड़न किया. 

महिला ने अपनी आपबीती बताते हुए कहा कि ड्राइवर एक अलग बाइक ले कर आया और पूछने पर कहा कि रैपिडो ऐप पर पंजीकृत बाइक की सर्विसिंग चल रही है. महिला ने बताया कि राइड के दौरान जब वह शांत इलाके में पहंची तो ड्राइवर एक हाथ से बाइक चलाने लगा और अनुचित व्यवहार (बाइक चलाते समय हस्तमैथुन) करने लगा. महिला ने कहा कि अपनी सुरक्षा की परवाह करते हुए वह चुप रही. 

उसने बताया कि अपने घर के एग्जैट लोकेशन से करीब 300 मीटर दूर वह उतर गयी ताकि ड्राइवर को उसके घर का सही अनुमान न लग सके. लेकिन हैरानी की बाद तो तब हो गई जब ऑनलाइन पेमेंट के बाद भी रैपिडो चालक ने उसे मैसेज किए और लव यू लिखने लगा. महिला ने बताया कि वह लगातार उसे फोन करता रहा जिसके बाद उसने उसे ब्लॉक कर दिया. महिला ने ये भी कहा कि वह उसे अब भी अलग-अलग नंबरों से फोन करता है. 

calender
22 July 2023, 09:18 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो