Viral Video: अचानक रेस्टोरेंटे में घुसा सांड, डिनर कर रहे लोगों में से किसी को हवा में उड़ाया, तो किसी को जमीन पर पटका

वायरल वीडियो में साफतौर से देखा जा सकता है कि पागल सांड अचानक रेस्टोरेंट में घुसता और तबाही मचानी शुरू कर देता है. इसके बाद वहां पर बैठे लोगों को ढूंढ-ढूंढकर हवा में उड़ा देता है

Sachin
Sachin

Bull Attacl Viral Video: जब आप किसी मनपंसद रेस्टोरेंट में खाना खाने के लिए चले जाएं और वहां पर किसी की अचानक एंट्री हो जाए, जो आते ही बवंडर मचा दे. तो आपकी हालत पतली हो जाएगी. ऐसा ही एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. जिसे देखकर लोगों के रोंगटे खड़े हो गए हैं. वीडियो में देखें की जब पागल सांड अचानक रेस्टोंरेंट में घुस जाता है तो वह लोगों का क्या हाल करता है. 

पागल सांड ने रेस्टोरेंट में घुसकर किया बुरा हाल 

वायरल वीडियो में साफतौर से देखा जा सकता है कि पागल सांड अचानक रेस्टोरेंट में घुसता और तबाही मचानी शुरू कर देता है. इसके बाद वहां पर बैठे लोगों को ढूंढ-ढूंढकर हवा में उड़ा देता है और जो लोग जमीन पर गिर जाते हैं उन्हें वही पटक-पटक कर मारता है. वैसे सांड तो काफी एग्रेसिव होता है, वह कहां किस पर हमला कर दें इस बात का किसी को नहीं पता होता है. लेकिन ऐसे अचनाक किसी होटल में घुस आना बिल्कुल हैरान करने जैसे लग रहा है. 

सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है वीडियो 

वीडियो देखने के बाद लग रहा है कि सांड को किसी ने छेड़ दिया है और वह गुस्सा होकर अचानक रेस्टोरेंट में घुस आया है. इस वीडियो को सोशल साइट प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम wildlifeanimall अकाउंट से शेयर किया गया है. इस वीडियो को शेयर करते हुए इसके कैप्शन में लिखा है कि सिर्फ एक सांड किस तरह पूरे रेस्टोरेंट की दशा ही बदल कर रख देता है. इस वीडियो को अभी तक 16 हजार से ज्यादा लोग देख चुके हैं और 200 से ज्यादा यूजर्स लाइक कर चुके हैं. 

calender
19 September 2023, 04:50 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो