Ajab-Gajab : बिल्ली ने अपने बच्चे को जान पर खेलकर बचाया, मिला बेस्ट मां का अवॉर्ड

Viral Video : सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है. जिसमें एक बिल्ली अपने बच्चे को बचाने के लिए एक कुत्ते से लड़ जाती है.

Nisha Srivastava
Nisha Srivastava

Social Media Viral : मां एक बहुत ही खूबसूरत शब्द है. मां बनना किसी भी औरत के लिए एक नया जन्म की तरह होता है. मां अपने बच्चे का अपनी जान से बढ़कर ख्याल रखती है. फिर चाहे पर मनुष्य हो या कोई जानवर मां का प्यार और भाव एक जैसा ही होता है. सोशल मीडिया पर इन दिनों एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें एक बिल्ली अपने बच्चे को बचाने के लिए एक कुत्ते से लड़ जाती है. इस बिल्ली को अब लोग बेस्ट मदर का टाइटल दे रहे हैं.

वायरल वीडियो में भिड़ती दिखी बिल्ली

सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है. इस वीडियो में एक बिल्ली के बच्चे पर खतरा मंडराते नजर आया, तभी उसकी मां (बिल्ली) ने बिना किसी बात के परवाह किए कुत्ते से भड़ जाती है. दरअसल कुत्ते की नजर बच्चे पर होती है वो कभी भी अटैक कर सकता था जिसे देख कर बिल्ली ने झपटा मार दिया.

बिल्ली बनी बेस्ट मदर

वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि बिल्ली के दो बच्चे नजर आ रहे हैं. एक उसके पास ही था वहीं दूसरा थोड़ी दूरी पर. एक कुत्ता बच्चे पर नजर गड़ाते बैठा था तभी बिल्ली भिड़ गई. उसने अपने पंजे से कुत्ते को मारकर भगा दिया. वीडियो देखकर लोग बिल्ली का अपने बच्चे के प्रति प्यार देखकर इमोशनल हो रहे हैं. वीडियो को कई लोगों ने लाइक और शेयर किया है. कुछ यूजर्स कमेंट कर रहे हैं मां इंसान कि हो या जानवर की. मां का प्यार मां का प्यार ही होता है. इसलिए लोग बिल्ली को बेस्ट मदर का टाइटल दे रहे हैं.

calender
19 September 2023, 05:41 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो