चेन्नई: बालकनी में बच्ची को दुध पिला रही थी मां, अचानक हुआ दर्दनाक हादसा, पड़ोसियों ने बचाने के लिए लगाई जान की बाज़ी

Chennai: सोशल मीडिया पर एक वीडियो जमकर वायरल हो रही है. इस वीडियो में लोग एक बच्ची को टिन के छत से उतारने की कोशिश करते हुए नजर आ रहे हैं. यह वायरल वीडियो चेन्नई के अवाडी में स्थित एक अपार्टमेंट की है.

JBT Desk
JBT Desk

Chennai: इन दिनों सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रही है. यह वीडियो चेन्नई के अवाडी में स्थित एक अपार्टमेंट परिसर की है. तीन मिनट की वायरल वीडियो में लोग एक बच्ची को टिन की छत से उतारने की कोशिश करते हुए दिखाई दे रहे हैं. दरअसल, ये बच्ची चौथी मंजिल से गिरकर दो मंजिल नीचे एक टीन की छत पर गिर गई. इस बच्ची का नाम हरिन मैगी है जो महज 8 महीने की है. वीडियो में आप देख सकते हैं कि, बच्ची छत के किनारे के पास अपने हाथों और घुटनों के बल बैठी हुई दिखाई दे रही है.

इस वीडियो में दिखाया गया है कि भयभीत निवासी मदद के लिए चिल्ला रहे हैं क्योंकि तीन लोग बच्चे को पकड़ने के लिए पहली मंजिल की खिड़की से चढ़ने का प्रयास कर रहे हैं.

बच्ची को बचाने के लिए लोगों ने लगाई जी जान

वायरल वीडियो में आगे दिखाया गया है कि, बच्ची फिसलते हुए छत के किनारे आ जाती है. उसके बाद उसके पैर लगभग हवा में लटक जाते हैं. चीखें तब और तेज़ हो जाती हैं जब एक आदमी पहली मंजिल की खिड़की से बाहर निकलता है और बच्चे तक पहुंचने के लिए रेलिंग पर खड़ा होता है. जैसे ही वह अपना हाथ बढ़ाता है, दो अन्य लोग उसे मजबूती से पकड़ लेते हैं और वे बच्ची को बचाने में कामयाब हो जाते हैं.

4 मंजिल से नीचे गिरी थी बच्ची

जानकारी के मुताबिक, बच्ची तब गिरी जब उसकी मां उसे बालकनी में दुध पिला रही थी. अचानक बच्ची मां के हाथ से फिसल जाती है और वह 4 मंजिल से गिरकर 2 मंजिल के टीन की छत पर जा गिरी.

अवाडी के पुलिस आयुक्त शंकर ने एनडीटीवी को बताया कि यह घटना अवाडी के एक आवासीय समुदाय वीजीएन स्टैफोर्ड में हुई, जब बच्ची गिर गई जब उसकी मां राम्या उसे बालकनी पर दूध पिला रही थी. उन्होंने कहा, "जब मां उसे दूध पिला रही थी तो वह गिर गई. वीडियो और बचाव वास्तविक है. हमें कोई औपचारिक शिकायत नहीं मिली है बच्ची ठीक है"

calender
29 April 2024, 08:56 AM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो