Dubai: बीवी के गजब नखरे, 2.6 करोड़ दो तभी बच्चा पैदा करूंगी, फ्री में नहीं सहूंगी प्रेगनेंसी का दर्द

Dubai News:दुबई के एक करोड़पति शख्स की बीवी बच्चा पैदा करने के लिए अपने पति से पैसा लेती है. उसका कहना है कि वह फ्री में बच्चे नहीं पैदा करेगी.

Deeksha Parmar
Deeksha Parmar

Dubai News:शादी के बाद पति पत्नी अपनी इच्छा से बच्चा पैदा करते हैं. दोनों की मर्जी से ही शादी और फिर बच्चा होता है. इस बीच दुबई से एक ऐसा मामला सामने आया जिसे सुनकर आप हैरान रह जाएंगे. अगर आपसे कोई कहे कि कोई महिला अपने पति से बच्चा पैदा करने के लिए करोड़ों रुपये लेती है तो आप सुनकर यकीन नहीं करेंगे लेकिन ये सच है. दरअसल, दुबई की एक महिला अपने पति से बच्चा पैदा करने के लिए करोड़ों रुपये लेती है. इस महिला का कहना है कि वह फ्री में बच्चे पैदा नहीं करती है.

बच्चा पैदा करने के लिए पति से लेती है पैसा

इस महिला का नाम सौदी है और वह दुबई में रहती है महिला का कहना है कि उसकी पति करोड़पति है और उसकी कमाई करोड़ो में वह बच्चे पैदा करने के लिए हर प्रेग्नेंसी से पहले कम से कम ढाई से तीन करोड़ रुपये तक का गिफ्ट लेती है. वह प्रेग्नेंट होने से पहले अपने पति को बता देती है कि उसे क्या क्या चीजें चाहिए. गिफ्ट के अलावा वह कुछ पैसे अपने अकाउंट में भी जमा करवाती है तब जाकर वह प्रेग्नेंट होती है और बच्चे को जन्म देती है.

हर प्रेग्नेंसी का सौदा करती है महिला

द सन की रिपोर्ट के अनुसार सौदी को उसके पति ने एक बार फिर से बच्चा पैदा करने को कहा  है. ऐसे में महिला ने अपने पति से बच्चे के बदले अपने लिए एक नई कार गिफ्ट मांगी और साथ मैचिंग का हर्मीज़ बर्किन बैग भी मांगा है. इतना ही नहीं वह पैसे की मांग भी की है. महिला हर प्रेग्नेंसी के लिए अपने पति से 2 करोड़ रुपये से ज्यादा पैसे लेती है. वहीं इस बार भी उसने 2 करोड़ से ज्यादा रुपये की मांग की है. महिला का कहना है कि वह बच्चे पैदा करने का दर्द फ्री में नहीं सहेगी.

करोड़पति की बीवी के अजब-गजब नखरे

सौदी ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर किया है जिसमें उसने बताया है कि वह बच्चा पैदा करने के लिए अपने पति से किस्तों में गिफ्ट मांगती है. प्रेग्नेंट होने से पहले वह अपने लिए एक डायमंड रिंग लेती हैं. वहीं बच्चे देने के बाद करोड़ों रुपये गिफ्ट के तौर पर अपने पति से लेती है. बता दें कि, महिला रात को अच्छे सो सके इसके लिए उनके पति ने एक नर्स उनके सेवा के लिए रखा है. वह नर्स उसके बच्चे को संभालती है.

Tags

calender
14 March 2024, 06:39 AM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो