देखिए आम लोगों की ताकत: घर उजाड़ने के बाद फायर ब्रिगेड को करना पड़ा वापस

Viral News: सोशल मीडिया पर पक्षियों के उजड़ते घर का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा था. जिसपर लोगों ने फायर ब्रिगेड को जमकर ट्रोल किया था.

JBT Desk
JBT Desk

Viral News: वैसे सोशल मीडिया की ताकत से हर कोई वाकिफ है. वक्त-वक्त इसकी मिसाल देखने को मिलती रहती है. कोई आम आदमी कब इंटरनेट सेंशेन बन जाए कुछ नहीं कहा जा सकता है. लेकिन ये सोशल मीडिया ना सिर्फ लोगों को जीरो से हीरो बनाने के लिए काम आता है बल्कि इंसाफ दिलाने के काम आता है. इसकी मिसाल हाल ही में देखने को तब मिली जब पक्षियों को अपना उजड़ा हुआ घर वापिस मिला. दरअसल हाल ही में एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा था जिसमें फायर ब्रिगेड ने एक बिजली पोल के ऊपर बने पक्षियों के घर को उजाड़ दिया था. लेकिन अब वो घर उनको वापस मिल गया है. 

पिछले दिनों सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा था. जिसमें एक बिजली के पोल बने पक्षियों के घोसले को फायर ब्रिगेड की टीम ने गिरा दिया था. वीडियो में देखा जा सकता है कि वहां पक्षी कुछ तिनके लेकर आता है लेकिन वो देखता है कि अब बिजली के पोल पर उनका घर ही नहीं है. इस वीडियो को मिलियंस में व्यूज मिले थे. लोगों ने फायर ब्रिगेड की जमकर निंदा की. अपनी निंदा होते हुए देख फायर ब्रिगेड को पक्षियों का घर उजाड़ने पर दुख का एहसास हुआ और उन्होंने वापस जाकर नया घर बिजली के पोल रखा. 

फायर ब्रिगेड की तरफ से पक्षियों के घर को उजाड़ने पर एक यूजर ने लिखा कि बहुत गलत किया. जगह बदल देते लेकिन उनका घर नहीं उजाड़ना चाहिए था. एक अन्य यूजर ने लिखा कि कितनी मेहनत करके चिड़िया घोसला बनाती है और ये इंसान रूपी हैवान उसको बर्बाद कर देते हैं. 

हालांकि जब पक्षियों को उनका घर वापस मिल गया तो लोगों के चेहरे पर मुस्कान लौट आई. इतना ही नहीं लोगों ने फायर ब्रिगेड की जमकर तारीफ भी. 

calender
07 April 2024, 01:08 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो