कार के सामने बच्ची ने किया डांस, लोगों ने कहा कमल केवल कीचड़ में ही खिलता है

सोशल मीडिया पर वायरल वीडियो में लड़की ने सिग्नल पर रुकी कार के सामने ऐसा डांस किया कि लोगों ने वीडियो को खूब पसंद किया.

JBT Desk
JBT Desk

Wedding Viral Video : सोशल मीडिया पर आए दिन कोई ना कोई वायरल वीडियो चलती रहती है. कभी- कभी कुछ वीडियो ऐसी होती है जो हैरान कर देती है. वहीं आजकल सोशल मीडिया पर शादी से जुड़े वीडियो बहुत वायरल हो रहे हैं . इन वीडियो को लोग काफी पसंद करते हैं. ऐसा ही एक वीडियो इंस्टाग्राम पर जमकर वायरल हो रहा है.

एक लड़की सिग्नल पर रुकी कार के सामने डांस करना शुरू कर दिया.सोशल मीडिया पर वायरल लोगों ने इस वीडियो को खूब पसंद कर रहे हैं. ये वीडियो लगातार वायकल गो रहा है. 

डांस करती बच्ची का वीडियो वायरल

लड़की के डांस का वीडियो यूटयूब से लेकर एक्स और इंस्टाग्राम पर लोगों को खूब पसंद आ रहा है. वीडियो में एक बोर्ड पर इस जगह का नाम लिखा है जहां पर लड़की डांस कर रही है. वीडियो को देखते लग रहा है कि ये वीडियो एक सिग्नल पर गाड़ियां खड़ी थीं, तभी इस बच्ची ने डांस करना शुरू कर दिया है. वायरल डांस वीडियो में देखा जा रहा है कि लड़की के मुंह में लॉलीपॉप है और सिर पर चुनरी है. वो सड़क पर खड़ी एक गाड़ी के सामने डांस करती नजर आ रही है. इस वायरल वीडियो अब तक लाखों लोग देख चुके हैं. लोग तमाम लोगों के कमेंट्स आ रहे हैं. 

लोगों ने क्या-क्या कहा

सोशल मीडिया पर लड़की के वायरल वीडियो में  एक ने लिखा दुपट्टा फटा ही सही पर उसके सर पर है. एक ने लिखा कि इस बेटी की किस्मत बदलने वाली है. एक ने लिखा कि मैंने बहुत डांस देखा पर मैंने ऐसा डांस नहीं देखा. क्या क्यूटनेस है, एक अन्य ने लिखा कि कमल केवल कीचड़ में ही खिलता है. एक अन्य ने लिखा कि बच्ची के डांस से ज्यादा तो उसका एक्सप्रेशन है

एक ने लिखा कि क्या गजब की स्माइल है. एक अन्य ने लिखा कि बच्ची वाकई कमाल कर रही है, इस बच्ची को उचित प्लेटफॉर्म पर जगह मिलनी चाहिए। एक ने लिखा कि किसी बच्ची का मजाक नहीं बनाना चाहिए, किसी की मदद करनी है तो कर देनी चाहिए.

calender
02 May 2024, 11:07 AM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो