सालाना 4 लाख रुपये कमाने वाली लड़की ने की शादी के लिए ऐसी शर्त, चैट हुई वायरल

सालाना 4 लाख कमाने वाली लड़की ने शादी करने के लड़के की सैलरी 1 करोड़ की डिमांड की है, जिसकी चैट इंटरनेट पर जमकर वायरल हो रही है.

JBT Desk
JBT Desk

Trending News: मुंबई की रहने वाली एक महिला ने शादी करने के लिए काफी अनोखी शर्त रखी है. आपको बता दें, महिला खुद के लिए एक ऐसा दूल्हा ढूंढ रही है, जिसकी उम्मीदों पर खरा उतरना काफी मुशकिल है. सोशल मीडिया पर लड़की की चैट का स्क्रीनशॉट काफी तेजी से वायरल हो रहा है,  जिसे पढ़कर लोग अपनी हंसी कंट्रोल नहीं कर पा रहे हैं. और कई तरीके के कमेंट भी कर रहे हैं. 

लड़की की शर्त

मुबंई की रहने वाली इस लड़की की सालाना कमाई चार लाख है, लेकिन इसको करने शादी के लिए लड़के डिमांड सुनकर सब हंस रहें हैं. लड़की को शादी करने के लिए लड़के की सैलरी 1 करोड़ की डिमांड की है, इसके साथ लड़की ने कहा की चाहे वो 'सर्जन हो या CA' लेकिन लड़के की सैलरी 1 करोड़ होनी चहिए. 

चैट का स्क्रीनशॉट वायरल

इस  वायरल स्क्रीनशॉट को अंबर नाम के एक एक्स यूजर ने चैट का स्क्रीनशॉट शेयर किया है.  उसके अनुसार, मुंबई में महिला जॉब करती है और चार लाख रुपये सालाना कमाती है. उसे एक ऐसे हमसफर की तलाश है, जिसका मुंबई में खुद का घर हो. लड़का नौकरी वाला या बिजनेस वाला भी चलेगा. महिला ने भी कहा की वो  सर्जन या CA को ज्यादा प्राथमिकता देगी. इस वायरल विडियो में ये भी पता लगा की महिला को लड़का सालाना 1 करोड़ की कमाई करने वाला चहिए. एक्स हैंडल @Ambar_SIFF_MRA पर 2 अप्रैल को ये पोस्ट शेयर की गई थी, जिस पर लोग जमकर अपना रिएक्शन दे रहे हैं.

लोगों ने दिया मजेदार रिएक्शन

लड़की के वायरल हो रही इस पोस्ट पर लोग जमकर अपना-अपना रिएक्शन दे रहे हैं. एक यूजर ने कमेंट किया, "इसमें कुछ गलत नहीं है." एक और यूजर ने लिखा, "इस बात पर कोई चर्चा नहीं होनी चाहिए."  वहीं, एक और यूजर ने लिखा, "शायद इसलिए वह अब तक दूल्हा सर्च कर रही है." 

calender
04 April 2024, 12:43 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो