Hyderabad: बिरयानी के साथ मांग ली दही तो हो गई पिटाई, रेस्तरां में लड़ाई के बाद सख्स की मौत

ग्राहक ने रेस्तरां वालों से बिरयानी के साथ रायता मांग लिया जिसके बाद किसी बात को लेकर दोनों पक्षों में कहा-सुनी हो गई और ग्राहक की पिटाई हो गई.

Akshay Singh
Akshay Singh

Hyderabad: किसी रेड़ी या रेस्टोरेंट पर कुछ खाते समय लोग कई बार उसके साथ मिलने वाले सप्लीमेंट को जरूर मांग लेते हैं. लेकिन हैदराबाद में एक ऐसा मामला सामने आया जहां बिरयानी के साथ रायता मांगना ग्राहक के लिए भारी साबित हुआ. 

आप सभी ने कभी ना कभी बिरयानी तो जरूर खाई होगी और बिरयानी के साथ अगर दही या रायता मिल जाए तो बात ही कुछ अलग होती है. ठीक इसी प्रकार हैदराबाद में एक ग्राहक ने रेस्टोरेंट में खाना खाने के समय बिरयानी का आर्डर दिया. बिरयानी के साथ वह रेस्टोरेंट वालों से रायते की डिमांड करता है. खबरों की माने तो रायते को लेकर दोनों के बीच बहस हो जाती है जिससे स्थिति मारपीट तक पहुंच जाती है. 

खबरों में बताया जा रहा है कि यह घटना रविवार की है. रविवार रात को एक 30 वर्षीय व्यक्ति अपने तीन दोस्तों के साथ रेस्टोरेंट में खाना खाने गया था और तभी यह अनोखी घटना घटी.

मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो घटना की जानकारी पुलिस तक पहुंचने के बाद पुलिस ने होटल पहुंचकर मामले को नियंत्रित किया.  

बता दें कि जिस व्यक्ति के साथ रेस्टोरेंट वालों की मारपीट हुई बाद में उसकी मौत हो गई. पुलिस का कहना है की मारपीट में उसे संभवतः ज्यादा चोट नहीं आई थी हालांकि उसे उल्टियां हो रही थी जिसके बाद वह थाने में बेहोश हो गया और अस्पताल ले जाने पर डॉक्टर ने उसे मृत घोषित कर दिया.

calender
11 September 2023, 10:46 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो