अगर नहीं हो रही शादी, एक फोन कॉल बसा देगा घर, रिश्ता करवा रही ये संस्था

Viral News: सोशल मीडिया पर एक संस्था का विज्ञापन वायरल हो रहा है. इसका हेड ऑफिस भोपाल में है. बता दें, कि वायरल हो रहे ऐड में एजेंसी ने दावा किया है कि वह एक फोन कॉल में किसी की भी शादी करवा सकते हैं.

JBT Desk
JBT Desk

Viral News: आजकल के समय में हर संस्थान अपने प्रचार प्रसार के लिए सोशल मीडिया पर डिपेंड हो गया है.  वही ये माध्यम किसी भी प्रोडक्ट या किसी कंपनी की जानकारी को एक से दूसरी जगह पहुंचाने के लिए सफल साबित हुआ है. इस बीच ऐसी एक संस्था सोशल मीडिया के जरीय लोगों के पास एक जानकारी साझा करते हुए कह रही है कि जिन लोगों की शादी नहीं हुई है बस एक कॉल  उनका रिश्ता करवा देगा. वहीं ये संस्था खुद को उन लोगों के लिए वरदान बता रही है जो शादी के लिए दर बदर फिर रहे है. इस दौरान इस संस्था का विज्ञापन सोशल मीडिया पर बड़ी तेजी से वायरल हो रहा है. 

एक कॉल बस जाएगा घर 

वायरल हो रहे विज्ञापन में संस्था का नाम हमसाथी समाज कल्याण समिति है. इसका हेड ऑफिस भोपाल में है. बता दें, कि वायरल हो रहे ऐड में एजेंसी ने दावा किया है कि वह एक फोन कॉल में किसी की भी शादी करवा सकते हैं. वहीं जिनकी शादी नहीं हो रही, तलाकशुदा, विधवा से लेकर हर जाति-धर्म के कुंवारे लोगों की शादी यह संस्था पलभर में करवा सकती है.  इस विज्ञापन को सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम पर jmd_dj_eventss नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है. ऐसे में  ऐड को शेयर करते हुए यूजर ने लोगों से उनके उन दोस्तों को टैग करने की अपील की है जिनकी शादी नहीं हो रही है. 

वायरल ऐड पर आ रहा लोगों का रिएक्शन

बता दें, कि वायरल हो रहे इस ऐड पर कई यूजर्स की प्रतिक्रिया सामने आई है. इस दौरान कई यूजर्स इस ऐड को अपने दोस्तों को टैग कर लिख रहेृ- ये तुम्हारे लिए ही है. वहीं कई लोग तो इस ऐड को देखने के बाद लोगों को सतर्क कर रहे हैं कि ये लूटने वाली गैंग है, कई लोगों को ये लोग शादी और लड़की दिखाने के नाम पर लूट चुके हैं, कोई भी भाई इनके झांसे में न आए. कुछ लोगों का कहना है कि आज कल ऐसी एजेंसियां खुल चुकी हैं.  जो शादी करवाने के नाम पर लोगों से रजिस्ट्रेशन चार्ज लेती हैं और उसके बाद जब शादी हो जाती है तो ये अपना कमीशन भी वसूलती हैं. 

calender
30 March 2024, 06:20 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो