काला जठेड़ी की कौनसी आदतों पर फिदा हुई लेडी डॉन अनुराधा

काला जठेड़ी और लेडी डॅान अनुराधा शादी के बंधन में बधने वाले हैं, जिसमें गैगस्टर की बारात तिहाड़ जेल से निकलेगी. लेकिन आखिर काला जठेड़ी कौनसी आदतें हैं जिन पर काला जठेड़ी कौनसी आदतों फिदा हो गई हैं.

Ayushi Chauhan
Ayushi Chauhan

Gangster kala jatheri and Lady Don Anuradha: 12 मार्च यानि कि आज काला जठेड़ी और अनुराधा शादी है. दोनों आज से हमेशा के लिए एक दूजे के हो जाएंगे. आपको बता दें गैगस्टर की बारात तिहाड़ जेल से निकलेगी. जिसके लेकर पुलिस प्रशासन अलर्ट मोड़ पर है. आपको बता दें काला जठेड़ी सिर्फ 6 घंटो के लिए कई पुलिसर्मीयों के साथ तिहाड़ जेल से द्वारका जाकर शादी रचाएंगे.    इस शादी में तीनें राज्यों की पुलिस को अलर्ट रखा गया है. चप्पे-चप्पे कि निहरानी और सीसीटीवी तैनात किए गए हैं. लेकिन क्या आपको पता है कि लेडी डॅान अनुराधा  गैगस्टर की किन आदतों पर फिदा हैं. 

क्यों है फिदा?

 लेडी डॅान अनुराधा से शादी से पहले ये सवाल किया गया कि अनुराधा काला जठेड़ी के कौनसी वो आदते हैं  जिन पर फिदा हैं. जिसमें अनुराधा ने बताया कि वे बेधड़क बोलते हैं. उनको जो भी कहना होता है कह देते हैं. वो पुलिस आधिकारियों से सीधी बात करते हैं. उन्होंने ये भी बताया कि गैगस्टर  के साथ उन्होंने साथ-फेरे पहले भी ले चुके हैं. लेकिन अब कानूनी तौर पर शादी करने जा रहे हैं. 

सबसे बड़ा सपना ये है

लेडी डॅान ने बताया कि  काला जठेड़ी क्राइम की दुनिया को छोड़ना चाहते हैं. हम दोनों सामान्य जिंदगी जिना चाहते हैं. आज नही तो कल उन्हें बेल मिलेगी. इसके अलावा अनुराधा ने ये भी बताया कि शादी कर वो दोनों समाज में आना चाहते हैं. जिससे अपना फ्यूचर नॅार्मल होगा.  अनुराधा ने दावा किया है कि  काला जठेड़ी ने क्राइम करना छोड़ दिया है. 

calender
12 March 2024, 10:18 AM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो