ट्रेन की भीड़ को देख लड़की ने TTE से कह दी ये बात, मिला ये करारा जबाव, Video Viral

ट्रेन में एक महिला भीड़ से भरे डिब्बों में कई पुरुषों के बीच असजज महसूस करने लगी. जिसके बाद महिला ने इसकी शिकायच टीटी से की. जिसका वीडियो वायरल हो रहा है.

JBT Desk
JBT Desk

Viral Video: सोशल मीडिया पर एक वीडियो जमकर वायरल हो रहा है. जिसमें एक महिला ट्रेन में भीड़ को देखकर भड़क गई और इसकी शिकायत TTE से करने लगी. सोशल मीडिया पर वायरल वीडियो को  ओखा से कानपुर सेंट्रल एक्सप्रेस ट्रेन के पास रिकॉर्ड किया गया था, महिला को भीड़भाड़ वाले डिब्बों  में कई पुरुषों के बीच "असहज महसूस करने" के बारे में बताते हुए दिखाया गया है. जिसके बाद टिकट चेकर के जवाब से सोशल मीडिया पर चर्चा शुरू हो गई है. 

सोशल मीडिया पर वायरल

सोशल मीडिया पर ये वीडियो एक्स पोस्ट पर शेयर किया गया है. एक्स पर @mshahi0024 नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है. वीडियो में आप देख पा रहे है कि महिला टीटीआई से कहती है, आप इतना बता दीजिए की हम, इतनी कम जगह में कैसे बैठे? एक महिला इतने सारे पुरूषों के बीच में बैठने में असहज महसूस कर रही है. बैठने की बात तो छोड़िए इतनी सी जगह में खड़े भी नहीं हो सकते है. 

टिकट चेकर ने दिया ये जबाव

 ट्रेन के गेट पर तैनात टिकट चेकर ने जबाव देते हुए कहा कि में इस स्थिति में कुछ नहीं कर सकता, "मैं अतिरिक्त ट्रेनें नहीं चला सकता. मैं रेल मंत्री नहीं हूं." इस वीडियो की लोगों ने काफी आलोचना की है. इस वीडियो में 7 लाख से ज्यादा लोग देख चुके हैं. वीडियो में लोगों ने कई सारे कमेंन्ट भी किए हैं. वहीं एक शख्स से कहा  ''ये रेलवे की दयनीय स्थिति है.''

calender
14 April 2024, 01:18 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो