बीच सड़क पर पापा की परियों में चले लात घूंसे, देखें वायरल वीडियो

Viral Video: सोशल मीडिया पर रोज कुछ हटकर वीडियो सामने आते हैं, जो इंटरनेट पर आते ही वायरल हो जाते हैं.

JBT Desk
JBT Desk

Viral Video: उत्तर प्रदेश के नोएडा में एक वीडियो वायरल हुआ था जिसमें दो लड़कियों को अश्लील तरीके से होली खेलते हुए देखा गया था. इसी तरह के एक के बाद एक वीडियो वायरल हुए. कुछ में पुलिस ने एफआईआर भी दर्ज की थी. हाल ही में एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है जिसमें लड़कियों को बीच सड़क पर लात घूसे चलाते देखा जा सकता है. ये वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी के साथ वायरल हो रहा है. 

पापा की परियों में चले लात घूंसे

सोशल मीडिया पर जो वीडियो वायरल हो रहा है उसको उत्तर प्रदेश के नोएडा शहर का बताया जा रहा है. इस वीडियो में देखा जा सकता है कि 4 लड़कियां बीच सड़क पर एक दूसरे को पीटती हुई नजर आ रही हैं. किसी ने इस पूरी घटना को रिकॉर्ड किया और सोशल मीडिया पर डाल दिया, जिसके बाद से आग की तरह हर जगह फैल गया.

क्या है वायरल वीडियो में? 

वायरल हो रहे वीडियो में 4 लड़कियां दिखाई दे रही हैं. दो ग्रुप में बंटी इन लड़कियों को एक दूसरे के बाल खींचते हुए देखा जा सकता है. इतना ही नहीं इस वीडियो में देख सकते हैं कि कैसे सड़क पर एक दूसरे को लिटा लिटा कर पीट रही हैं. इस सारी घटना को लोग रिकॉर्ड करने में लगे रहे, देखकर लग रहा है कि लोगों को इस सब में बहुत मजा आ रहा है. किसी ने भी उनको रोकने की कोशिश नहीं की. 

हैरानी की बात इसमें ये है कि इन लड़कियों की लड़ाई देखने वालों में आम लोगों के साथ साथ एक पुलिसकर्मी भी है, जो इस WWE को मजे से खड़े होकर देख रहा है. 

calender
02 May 2024, 01:39 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो