'पंचायत 3' की सामने आई रिलीज डेट, एक बार फिर फुलेरा गांव में होगा धमाल

Panchayat 3: सबसे ज्यादा देखा जानी वाली वेब सीरीज 'पंचायत 3' को देखने के लिए दर्शक बहुत समय से परेशान थे. वहीं अब इसको लेकर खबर मिल रही है कि इसकी रिलीज डेट का ऐलान कर दिया गया है.

JBT Desk
JBT Desk

Panchayat 3: आज कल लोग मूवी देखने के बहुत शौकिन होते हैं. हर दिन सिनेमा घरों में लोगों की भीड़ देखी जाती है. इसी बीच जानकारी मिल रही है कि 'पंचायत 3' की रिलीज डेट सामने आ चुकी है. जहां एक बार फिर फुलेरा गांव में पंचायत लगाने के लिए स्टारर तैयार हैं. सबसे फेमस वेब सीरीज 'पंचायत 3' को देखने के लिए दर्शक बहुत समय से इंतजार कर रहे थे. जिनका इन्तजार अब खत्म हुआ, आज यानी 2 मई को दर्शकों के लिए खुशी का दिन है. 'पंचायत 3' की रिलीज डेट के साथ-साथ इसकी स्टार कास्ट की पहली झलक भी देखने को मिल रही है. 

इससे पहले 'पंचायत' के दो सीजन बहुत हिट रहे. जिसके बाद अब इसके तीसरे सीजन को लेकर लोगों अंदर जबरदस्त खुशी देखने को मिल रहा है. बता दें कि फुलेरा गांव की पलटन एक बार फिर नई अपने चुनौतियों और संघर्षों के साथ दिखाई देने वाली है. इस मूवी की मजेदार कहानी देखने के बाद आप भी खुद को हंसने से नहीं रोक पाएंगे. दर्शक इस बात से खुश हैं कि फेमस वेब सीरीज 'पंचायत सीजन 3' की एक बार फिर झलक देखने को मिलेगी. जिसमें जितेंद्र कुमार, नीना गुप्ता और रघुबीर यादव सान्विका और तमाम सितारों की कॉमेडी एक साथ देखने को मिलेगी. 

क्या है रिलीज डेट? 

'पंचायत 3' के मेकर्स ने बताया कि इस वेब सीरीज को आने वाले 28 मई 2024 को OTT प्लेटफॉर्म पर स्ट्रीम किया जाएगा. वहीं जानकारी साझा करते हुए प्राइम वीडियो के कैप्शन में लिखा कि "आपने सारी लौकियां हटा दीं, हम आपका ईनाम अनलॉक कर देते हैं! पंचायत सीजन 3 प्राइम पर 28 मई से देखने को मिलेगी."

calender
02 May 2024, 01:31 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो