Shloka Mehta Wedding Lehnga: कई करोड़ का था श्लोका मेहता का लहंगा, जानिए क्या क्या लिखा था लहंगे पर....

Shloka Mehta Wedding Lehnga: श्लोका मेहता के जन्मदिन के ख़ास मौके पर आज आपको बताएंगे कि उन्होंने अपनी शादी में कितने करोड़ का लहंगा पहना था, और कितने कीमती थे उनके आभूषण.

Shabnaz Khanam
Shabnaz Khanam

हाइलाइट

  • श्लोका ने अपनी शादी में करीब 10 करोड़ के गहने पहने थे.

Shloka Mehta Wedding Lehnga: मुकेश अंबानी का परिवार किसी भी मामले में पीछे नहीं रहता है. उनके घर का हर एक सदस्य अपने आप में ही अलग पहचान रखता है. मुकेश अंबानी की बहू और आकाश अंबानी की पत्नी श्लोका मेहता को उनके फैशन सेन्स के लिए काफी तारीफें मिलती हैं. श्लोका के बचपन के दोस्त थे आकाश अंबानी, 9 मार्च, 2019 को दोनों की शादी हुई थी. श्लोका ने अपनी शादी में जो लहंगा पहना था उसकी कीमत लगभग 5 करोड़ बताई जाती है.


अबू जानी और संदीप खोसला थे डिज़ाइनर 

श्लोका का वेडिंग लहंगा मशहूर फैशन डिजाइनर अबू जानी और संदीप खोसला ने डिजाइन किया था. लाल और गोल्डन रंग के इस लहंगे में जरी-जरदोजी के साथ हाथ की जड़ाऊ कढ़ाई की गई थी, जिसे हेवी एमब्लिशमेंट्स के साथ सजाया गया था. इस लहंगे के साथ श्लोका ने दो दुपट्टे कैरी किए थे. उनकी चोली पर भी स्कर्ट पोर्शन जैसी एम्ब्रोइडरी थी.

लहंगे और गहने की कीमत

श्लोका शादी में सोने, हीरे के सेट के साथ रानीहार भी पहना था. उनके इस रानीहार में डायमंड लगा हुआ था. एक रिपोर्ट के अनुसार, इस हार की कीमत 3 करोड़ रुपए थी. श्लोका ने अपनी शादी में तकरीबन 10 करोड़ के गहने पहने थे. साथ ही उनके लहंगे की कीमत भी 5 करोड़ रुपए बताई जाती है. 

क्रिस्टल-सीक्वेंस से सजा था संगीत का लहंगा

एक रिपोर्ट के मुताबिक, श्लोका संगीत का लहंगा भी काफी रॉयल था. इस लहंगे एम्ब्रोइडरी से आकाश अंबानी और श्लोका मेहता की प्रेम कहानी लिखी थी. लहंगे पर उस जगह का नाम लिखा था, जहां आकाश ने उन्हें शादी के लिए प्रपोज किया था. इसके साथ ही शादी की तारीख, नीता अंबानी और मुकेश अंबानी का नाम लिखा भी लिखा था. इस लहंगे में 50,000 क्रिस्टल-सीक्वेंस और ग्लास बीड्स लगाए गए थे. 

calender
11 July 2023, 05:00 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो