सहेली बन गई सौतेली मां, छुपकर देखती थी पिता का रोमांस, प्रेग्नेंट होने पर हुआ ये

Ajab Gajab: अपने ही पिता के साथ खुद की बेस्ट फ्रेंड की प्रेम कहानी देखने के बाद जोनी ने अपना दर्द सोशल मीडिया पर शेयर किया है. वहीं लोगों द्वारा इस पोस्ट पर कई तरह के कमेंट किए जा रहे हैं.

Rupa Kumari
Rupa Kumari

हाइलाइट

  • उनकी सहेली 23 वर्ष की है, जबिक उनके पापा 49 साल के हैं.
  • पिता से मिलने के पहले मेरी सहेली एक- एक रुपए की मोहताज थी.

Ajab Gajab: मित्रता भरोसे का नाम होता है. मगर जिन्दगी में दोस्ती दगा देने लगे, तो फिर इससे भरोसा उठ जाता है. कभी-कभी कुछ ऐसी घटनाएं सामने आती है, जिसे सुनने के बाद हम अधिक अचंभित होते हैं. दरअसल अमेरिका के फ्लोरिडा से एक खबर सामने आई है, जहां अपनी ही बेस्ट फ्रेंड सौतेली मां बन गई है. सहेली उसके ही घर में पिता के साथ छुपकर रोमांस किया करती थी. इस बात की सच्चाई जब सामने आई तो कई लोग इस बात की अवहेलना कर रहे हैं.

ये दो सहेलियां एक साथ घूमना, खाना, नाचना, शॉपिंग करना किया करती थी. जोनी की सहेली जीना ने प्रेग्नेंट होने के बाद बच्चे को जन्म दिया है. जिसके बाद दोनों के बीच अब दुश्मनी जैसा रिश्ता है. वहीं इस पूरी घटना को पढ़ने के बाद आपका दोस्ती पर भरोसा करना मुश्किल हो जाएगा. 

क्या है पूरी कहानी?

मिली जानकारी के अनुसार जीना और जोनी विलकॉक्स अच्छी सहेली थी. जोनी के घर जीना का रोज आना-जाना था. दोनों हर दिन कोई भी काम एक साथ किया करती थी. एक दिन जोनी ने अपने पापा से जीना को मिलवाया, जिसके बाद दोनों की नजरें लड़ी और प्यार हो गया. दरअसल जोनी अपने सोशल मीडिया पर शेयर करके अपनी सहेली और पिता की कहानी बताती हैं. 

जोनी कहती है कि, उनकी सहेली 23 वर्ष की है, जबिक उनके पापा 49 साल के हैं. मगर एक दिन मैंने अपने पापा को खुद की सहेली के साथ रोमांस करते देखा. जिसके बाद मैं समझ गई कि, पैसा कुछ भी करवा सकता है. उसका कहना है कि, पिता से मिलने के पहले मेरी सहेली एक- एक रुपए की मोहताज थी. मगर अब हर तरह की शॉपिंग, घूमना, खाना उसके लिए कुछ भी नहीं है. जोनी ने कहा कि, उसकी सहेली अपना बेहतर जीवन जीने के लिए मेरे पिता का इस्तेमाल कर रही है. 

सौतेली मां जीना का बयान

वहीं इस पूरे मामले में जीना का कहना है कि, वह उसके पिता से सच्चा प्यार करती है. वहीं उनके पिता को भी उनसे अधिक प्रेम है, आगे बताती है कि, वह खुद इतना कमा लेती है कि, अपना खर्चा उठा सके. सहेली जीना जोनी के पिता के संग हेल्दी रिश्ता होने का दावा करती है. इतना ही नहीं अब उनकी सहेली उनके पिता के बच्चे की मां बन चुकी हैं. 
 

calender
21 February 2024, 02:34 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो