12th फेल एक्टर विक्रांत मैसी ने राम भक्तों से मांगी माफी, जानें पूरा मामला

12th फेल एक्टर विक्रांत मैसी ने हाल ही में भगवान राम और सीता को लेकर किये गए पुराने ट्वीट पर विवादों में घिरे जिसके बाद विक्रांत मैसी ने पुराने ट्वीट को लेकर माफी मांगी है.

Ayushi Chauhan
Ayushi Chauhan

Vikrant Massey: एक्टर विक्रांत मैसी इन दिनों लगातार सुर्खियों में बने हुए हैं. साल 2023 में आई उनकी फिल्म 12th फेल को लोगों ने खूब पसंद किया,  इस फिल्म की कमाई भी काफी अच्छी हुई थी. फिल्म में विक्रांत मैसी ने आईपीएस ऑफिसर मनोज कुमार का किरदार निभाया है. विक्रांत मैसी ने अपनी निजी जिंदगी को लेकर भी कई सारे खुलासे किये थे.  

साल 2018 में विक्रांत मैसी ने अपने सोशल मीडिया पर कार्टून पोस्ट शेयर किया था. जिसमें श्रीराम और माता सीता फीचर थे. जिसको लेकर लोग काफी भड़क पड़े. विक्रांत पर हिंदुओ की भावनाओं को आहत करने का आरोप लगा था. जिसको लेरक हाल ही में विक्रांत ने ट्वीट को लेकर माफी मांगी है.

विक्रांत मैसी ने मांगी माफी

विक्रांत मैसी ने उस वायरल ट्वीट के लिए माफी मांगते हुए लिखा, "मैं अपने साल 2018 में किये गए ट्वीट से जुड़ी कुछ बातों के बारे में कहना चाहता हूं. की मेरा हिंदू कम्यूनिटी की भावनाओं को आहत करना का कोई इरादा नही था या उनका अपमान करना नही था.  लेकिन जैसे ही में मजाक में किये गए उस पुराने ट्वीट के बारे में सोचता हूं, तो मुझे लगता है कि मैं उस समय कैसे कड़वी बात कही थी.

इसके साथ ही उन्होंने लिखा, मैं उस बात को न्यूजपेपर में पब्लिश हुए कार्टून को शेयर किये बिना भी कह सकता था. मैं उसके लिए बहुत ही ज्यादा शर्मिंदा हूं उस हर शख्स से माफी मांगना चाहता हूं जिसकी भावनाएं आहत हुई हैं, जैसा की आप सब जानते हैं कि मैं अब सभी धर्मों की आस्था और विश्वास को सम्मान करता हूं. हम सब समय के साथ बड़े होते हैं और अपनी पुरानी गलतियों पर दोबारा सोचते हैं. ये मेरी गलती थी".

वकील के साथ बातचीत वायरल

विक्रांत मैसी के वकील आशुतोष जे दुबे के साथ उनकी हुई बातचीत का एक स्क्रीनशॉट सोशन मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. इसी के साथ मौसा ने बताया कि उवके परिवार में सब लोगों धर्म अलग-अलग है. उनके भाई ने मुस्लिम धर्म 17 साल की उम्र में अपनाया था. 

calender
21 February 2024, 01:18 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो