वो गली जहां पर जाकर कपल करते हैं kiss, लगती है लंबी लाइन, जानें यहां की गजब कहानी

देश दुनिया में ऐसी कई जगह प्रचलित हैं जहां पर लवर्स पॉइन्ट कही जाती हैं. जो केवल लवर्स के लिए ही बनाए गए हैं. इसके साथ ही यह बात जानकर आपको हैरानी होगी कि मैक्सिको में भी एक ऐसी जगह है जहां पर कपल्स जाकर kiss करते हैं।

Shweta Bharti
Shweta Bharti

हाइलाइट

  • गली मैक्सिको के गुआनानजुआतो में स्थित है. इस गली की एक गजब ही कहानी है

हमारे देश में सिर्फ कपल्स के लिए ही कुछ जगह बनाई गई हैं जहां पर सिर्फ कपल्स की एंट्री होती है. ऐसे ही एक मैक्सिकों में भी जगह है जहां पर कपल्स की लंबी लाइन लगी रहती है. साथ ही कहा जाता है कि वहां पर kiss करने से कपल्स की लाइफ अच्छी चलती है.

kiss  करने के लिए लगती है कपल्स की लंबी लाइन

यह जगह कोई बिल्डिंग या धार्मिक प्लेस नहीं हैं बल्कि वो तो एक गली है जहां पर कपल्स लाइफ अच्छी गुजारने के लिए एक–दूसरे को kiss करते हैं. इस गली को किस स्ट्रीट के नाम से जाना जाता है. यह गली इतनी छोटी है कि इसमें एक ही कपल्स जा सकता है. इस गली में कपल जाता है और kiss करके वापस आ जाता है. एक-एक कपल के किस करने की वजह से यहां काफी भीड़ रहती है और लंबी लाइन लगी रहती है. 

क्या है गली में kiss करने की वजह?

आपको बता दें कि यह गली मैक्सिको के गुआनानजुआतो में स्थित है. इस गली की एक कहानी है जिसके बारे में कुछ लोग ही जानते हैं. कहा जाता है कि एक कपल एक दूसरे से काफी प्यार करते थे. जिसमें लड़की अमीर और लड़का गरीब था. वह दोनों परिवार से छुपकर इस गली में kiss करने आते थे.

कपल्स की लव स्टोरी को जिंदा रखने के लिए करते हैं kiss

लड़की के घर वाले इस रिश्ते को लेकर नाखुश थे. एक बार एक-साथ देखकर लड़की के परिवार वालों ने उनकी हत्या कर दी जिससे दोनों की लव स्टोरी अधूरी रह गई. इसी लव स्टोरी को जिंदा रखने के लिए कपल्स यहां आकर kiss करते हैं और इसे अपने प्यार के लक से जोड़ देते हैं.

calender
28 June 2023, 01:00 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो