क्लासरूम में टीचर ने बच्चों के साथ किया ऐसा गजब का डांस, यूज़र्स बोले - टीचर हो तो ऐसा

सोशल मीडिया पर एक ऐसा वीडियो सामने आया है जहाँ गुरु और शिष्य के बीच का मजबूत रिश्ता देखने को मिला है। जहां टीचर ने बच्चों के साथ ताल से ताल मिलाकर कमाल का डांस किया।

Poonam Chaudhary
Poonam Chaudhary

हाइलाइट

  • इस वीडियो में ऐसा करने का मक़्दस छात्राओं और टीचर की बॉन्डिंग को मजबूत करना है और दोस्ताना रवैया अपनाना है।

सोशल मीडिया पर आये दिन लोग वीडियो में गजब का डांस करते नज़र आते हैं। कोई अपने दोस्तों के साथ तो कोई अपने पार्टनर के साथ बच्चा हो या बूढ़ा हर कोई डांस करने का दीवाना होता है। अपनी प्लेटफॉर्म्स से सभी का दिल जीत लेते हैं। वीडियोज में कुछ इंफ्लूएंसर्स की कातिलाना अदाएं तो कुछ अपनी कोशिश से ही लोगों को प्रभावित कर देते हैं। इसी की श्रेणी में एक ऐसा ही डांस का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है जिसमें टीचर और स्टूडेंट्स के बीच की बॉन्डिंग को दिखाया गया है। 

इस वीडियो को javed_gurudeva नाम के इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर किया गया है। जिसमें एक टीचर क्लासरूम में छात्राओं के साथ शानदार डांस करते नज़र आ रहें हैं। यह वीडियो सरकारी स्कूल का है जो काफी तेज़ी से वायरल हो रहा है। लोगों को छात्राओं और टीचर का यह अंदाज़ काफी पसंद आ रहा है। जिसमें एक दोस्त बनकर टीचर अपने स्टूडेंट्स के साथ मस्ती करते नज़र आ रहें हैं। इस वीडियो को अब तक 1 लाख से भी ज़्यादा लोगों ने देख लिया है। 

बच्चों ने टीचर के साथ की मस्ती 

आप देख सकते हैं की वीडियो में प्राइमरी स्कूल के टीचर हैं जो स्कूल की छात्राओं के साथ बड़े ही मस्ती अंदाज़ से डांस कर रहें हैं। यही नहीं बाकायदा वह बच्चों के साथ डांस स्टेप्स भी साथ के साथ फॉलो भी कर रहें हैं। मुमकिन है की इस वीडियो में ऐसा करने का मक़्दस छात्राओं और टीचर की बॉन्डिंग को मजबूत करना है और दोस्ताना रवैया अपनाना है। 

वीडियो में नज़र आने वाले टीचर का नाम जावेद आलम बताया जा रहा है। जो बच्चों के साथ डांस कर रहें हैं और इस तरह की एक्टिविटी के लिए बढ़ावा दे रहे हैं। वीडियो में देखा जा सकता है की यदि टीचर बच्चों के साथ घुल मिलकर प्यार से पढाये तो बच्चे में ख़ुशी - ख़ुशी उस चीज़ को सीखने के लिए आगे बढ़ते हैं। 

calender
04 May 2023, 10:43 AM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो