जल्लाद ससुर का वीडियो वायरल, खाना देने में देरी करने पर बहू को बेरहमी से पीटा, बजाए लात - घूंसे

सोशल मीडिया पर इन दिनों पाकिस्तान की एक वीडियों काफी तेजी से वायरल हो रही है. जिसको देख यह बात साबित होती है कि पाकिस्तान महिलाओं के साथ किस कदर बर्ताव करता है.

Poonam Chaudhary
Poonam Chaudhary

भारत का पड़ोसी मुल्क पाकिस्तान भले ही दुनियाभर में इस बात का दावा करता हो कि उनके यहां महिलाओं की स्थिति ठीक है लेकिन सच्चाई को आखिर कब तक छिपाया जा सकता है. इस बात से सभी वाकिफ हैं कि पाकिस्तान में महिलाओं को पुरूष अपने पैर की जूती समझते हैं. कभी उनके साथ मारपीट तो कभी जबरन धर्मांतरण तो कभी रेप की घटनाएं देखने को मिलती हैं.

ससुर ने बहू को बेहरमी से पीटा

सोशल मीडिया पर इन दिनों पाकिस्तान की एक वीडियों काफी तेजी से वायरल हो रही है. जिसको देख यह बात साबित होती है कि पाकिस्तान महिलाओं के साथ किस कदर बर्ताव करता है. इस वीडियो में आप एक शख्स को महिला की बेरहमी से पिटाई करते देखेंगे, जिसको कुछ नन्हें - नन्हें बच्चे रोक रहे हैं.

दरअसल, बता दें कि इस वीडियों में जो बुजुर्ग शख्स पीट रहा है वह उस महिला का ससुर है और वह उसके घर की बहू. उस महिला की गलती यह थी कि उसने अपने ससुर को खाना देने में देरी कर दी थी, जिससे नाराज़ ससुर गुस्से से आग बबुला हो गए और उसे लात - घूसों और बेलन से मारने लगा.

वीडियो में देख सकते हैं कि अपनी मां को पिटता देख उसके बच्चे कैसे रोते हुए चिल्ला - चिल्लाकर शख्स को रोक रहे हैं. हैरानी की बात है घर में अन्य सदस्य भी मौजूद थे जो यह नजारा अपनी आंखों से देख रहे थे लेकिन किसी ने भी उस बेरहम शख्स को रोकने की कोशिश तक नहीं की. 

वीडियो देख भड़के लोग

इस वीडियो को देख लोगों में काफी गुस्सा फूट रहा है. साथ ही साथ उस शख्स को जेल में डालने और FIR करने को कह रहे थे. यह वीडियो सोशल मीडियो पर काफी तेजी से वायरल हो रही है और लोग उसे शेयर भी कर रहे हैं. 

calender
05 October 2023, 05:16 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो