Viral: शराबियों को बीच रोड पुलिस ने दी अनोखी सजा, अब इस घटना का वीडियो हो रहा वायरल 

पुलिस वहां खड़े लोगों से उठक बैठक करने को कहती है. खबरों की मानें तो कुठला थाना प्रभारी वहां मौजूद लोगों के साथ उन लोगों से भी उठक बैठक कराते हैं जिन्होंने शराब पी रखी थी.

Akshay Singh
Akshay Singh

Madhya Pradesh: पुलिस कई बार लोगों को सुधारने के इरादे से ऐसी सजा देती है की वह अपने अनोखेपन के कारण चर्चा का विषय बन जाती है. हर बार पुलिस सीधे गलती करने वालों को हिरासत में ही नहीं लेती बल्कि कई बार उनकी गलती के लिए उन्हें वहीं सजा भी देती है. इसबार मामला मध्य प्रदेश का है जहां पुलिस ने शराब पीने वालों को अनोखी सजा दी. सजा का वीडियो ऐसा है जिसे देखकर हो सकता है आपकी भी सोच बदल जाए क्योंकि इससे ये साबित होता है कि पुलिस हर बार लोगों को परेशान करने के इरादे से ही काम नहीं करती बल्कि लोगों की भलाई के लिए काम करती है. 

मामला मध्यप्रदेश के कटनी के कुठला का है. मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो कुठला पुलिस अपने थाना क्षेत्र में भ्रमण कर रही थी. तभी गुमटियों और छोटे दुकानों के पास काफी लोग खड़े दिखते हैं. पुलिस जब लोगो से वहां खड़े होने का कारण पूछते हैं तो कोई सटीक उत्तर नहीं दे पाता है. 

खबरों की मानें तो इसके बाद पुलिस को शक होता है. पुलिस वहां खड़े लोगों से उठक बैठक करने को कहती है. खबरों की मानें तो कुठला थाना प्रभारी वहां मौजूद लोगों के साथ उन लोगों से भी उठक बैठक कराते हैं जिन्होंने शराब पी रखी थी. इसी के साथ उन्हें हिदायत भी दी गई की वह खुली जगहों पर शराब न पिएं. 

calender
12 September 2023, 10:15 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो