Viral Video: मुंबई लोकल ट्रेन में बेखौफ 'ड्रग्स' का नशा करते नजर आए 6 युवक, वीडियो वायरल

Viral Video: तेजी से वायरल हो रहे इस वीडियो में 1 नहीं 2 नहीं बल्कि पूरे 6 लड़के और 1 लड़की मुंबई की लोकल ट्रेन में बिना किसी डर के ड्रग्स लेते नजर आ रहे हैं.

Poonam Chaudhary
Poonam Chaudhary

Viral Video: दिल्ली की मेट्रो हो या फिर मुंबई की लोकल ट्रेन आए दिन कोई न कोई हैरान कर देने वाली घटना सामने आ ही जाती है. जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर भी देखने को मिल जाता है. अब हाल ही की बात करें तो मुबंई लोकल ट्रेन का एक ऐसा वीडियो सामने आया है जिसको देख आपको भी यही लगेगा कि अब तो लोगों को पुलिस को भी खौफ नहीं है. 

दरअसल, तेजी से वायरल हो रहे इस वीडियो में 1 नहीं 2 नहीं बल्कि पूरे 6 लड़के और 1 लड़की मुंबई की लोकल ट्रेन में बिना किसी डर के ड्रग्स लेते नजर आ रहे हैं. जोकि कानूनन जुर्म है. इस वीडियो को देख सोशल मीडिया पर लोग काफी भड़के हुए हैं. 

बेखौफ ड्रग्स ले रहे लोग

जानकारी के मुताबिक यह घटना 1 सितंबर 2023 की बताई जा रही है. इस वीडियो को देख एक यूजर का दावा है कि नालासोपारा स्टेशन पर यह सभी लोग खुलेआम ड्रग्स ले रहे हैं. वायरल हो रहे इस वीडियो में आप भी साफ तौर से यह देख सकते हैं कि कैसे यह सभी लोग ट्रेन में लोगों की भीड़ के बीच में आराम से बेखौफ बैठे हुए ड्रग्स ले रहे हैं. जिसमें एक शख्स मोबाइल पर ड्रग्स को रख कर एक कागज की पतली सी पाइप बनाकर ड्रग्स ले रहा है. 

ट्रेडिंग में चल रहे इस वीडियो को @ADARSH7355 नाम के एक ''एक्स'' (X) यूजर ने शेयर किया है. जो अब काफी चर्चाओं में है. ऐसा बताया जा रहा है कि इन लोगों की जेब में काफी ज्यादा मात्रा में ड्रग्स देखने को मिला था. वीडियो वायरल होनो के बाद से मुंबई पुलिस इन सभी लोगों को तलाथ करने में जुट गई है, और इस मामले में कार्रवाई भी शुरु कर दी है. 

calender
03 September 2023, 05:08 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो