कुरुरता की सारी हदें पार... पहले दिया लिफ्ट में नवजात को जन्म, फिर कूड़ेदान में फेंककर चली गई मां

Woman Dumps Newborn in Dustbin: एक महिला अपनी छुट्टियां मनाने के लिए साउथ - वेस्ट के नगर - पालिका चोंगकिंग में आई हुई थी, जहां उसने एक ''रेजिडेंशियल बिल्डिंग'' की लिफ्ट में एक प्यारे से बच्चे को जन्म दिया.

Poonam Chaudhary
Poonam Chaudhary

Woman Dumps Newborn in Dustbin: कहते हैं सबसे ज्यादा बच्चे को उसकी मां ही समझ सकती है, भले ही दुनियावाले न अपनाएं लेकिन एक मां ही होती है जो अपने बच्चे के लिए किसी से भी लड़ सकती है, लेकिन आज के समय की मांओं में वो पहले जैसी ममता कहां देखने को मिलती है भला. जिसका एक जीता - जाता उदाहरण है सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा चीन का एक वीडियो. 

चीन से एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है जिसे जानकर किसी के भी रोंगटे खड़ें हो जाएंगे. दरअसल, हुआ यूं कि एक महिला अपनी छुट्टियां मनाने के लिए साउथ - वेस्ट के नगर - पालिका चोंगकिंग में आई हुई थी, जहां उसने एक ''रेजिडेंशियल बिल्डिंग'' की लिफ्ट में एक प्यारे से बच्चे को जन्म दिया. लेकिन कुरुरता की सारी हदें तब पार हो गईं जब उस महिला ने अपने ही बच्चे के साथ एक ऐसा कदम उठाया जिसको कोई सपने में भी नहीं सोच सकता. 

जैसे ही उसने बच्चे को जन्म दिया उसने खून से लदपत खुद को और बच्चे टिश्यू की मदद से साफ किया. फिर इसके बाद उसने लिफ्ट के फर्श पर खून के दागों को साफ किया जिससे किसी को कुछ पता न चल पाए. इसके बाद जब लिफ्ट खुली तो उस महिला ने बड़ी ही बेदर्दी से अपने नवजात शिशु को कूड़ेंदान में फेंक दिया और उसके ऊपर कई सारे टिश्यू पेपर फैला दिए जिससे किसी को कूड़ेदान में बच्चा होने का शक न हो. 

इतने बजे की है घटना

जानकारी के अनुसार दिल दहला देने वाली यह पूरी घटना 21 अगस्त 2023 को रात करीब 8:44 बजे की है. वहां मौजूद एक CCTV कैमरे में यह पूरी घटना देखी गई. जिसमें वह पहले एक सूटकेस लेकर लिफ्ट में चढ़ती है और फिर लिफ्ट के एक कोने में झुक जाती है और बच्चे को जन्म देती है. वह बच्चे को गोद में लिए सारे खून का निशानों को साफ करती है और फिर लिफ्ट से तेजी से बाहर निकलकर लॉबी के कूड़ेदान में उस नवजात को फेंक देती है. 

Woman Dumps Newborn in Dustbin
Woman Dumps Newborn in Dustbin

सोशल मीडिया पर अब यह वीडियो काफी ज्यादा वायरल हो रहा है. बताया जा रहा है कि रेजिडेंशियल बिल्डिंग रहने वाले कुछ लोगों की नज़र जब उस कूड़ेदान पर पड़ी जिसके बाद उस मासूम को सुरक्षित बचा लिया गया और तत्काल ही उसे हॉस्पिटल भेजा गया. बच्चे की हालत अभी फिलहाल स्थिर बताई है. जानकारी के मुताबिक उस बच्चे को उसकी मां हॉस्पिटल से ले गई है. पुलिस फिलहाल इस मामले की जांच कर रही है और महिला के बारे में पता लगाने की कोशिश में जुट गई है, साथ ही ऐसा करने की वजह तलाशने लग गई है.

calender
02 September 2023, 04:11 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो