Viral Video: दिल्ली पुलिस स्टाफ को SUV ने मारी टक्कर, हवा में कई फीट उछला पुलिसकर्मी, सामने आई सीसीटीवी फुटेज

Shocking Video: SUV कार का एक पुलिसकर्मी को जोरदार टक्क्टर मारने का वीडियो सामने आया है. दिल्ली पुलिस का स्टाफ कनॉट पलेस में वाहनों की चैकिंग कर रहा था, तभी ये घटना हुई.

Lalit Hudda
Lalit Hudda

Delhi Shocking Video: दिल्ली के कनॉट प्लेस में वाहनों की चैकिंग करने के दौरान एक पुलिसकर्मी को SUV कार ने टक्कर मारकर घायल कर दिया. ये टक्कर इतनी जोरदार थी कि दिल्ली पुलिस का स्टाफ कई फीट तक उछल कर नीचे गिर गया. इस घटना का सीसीटीवी वीडियो सामने आया है, जिसमें साफ देखा जा सकता है कि दिल्ली पुलिस का स्टाफ वाहनों की चैकिंग कर रहा था, तभी अचानक से एक SUV कार पुलिसकर्मी को टक्कर मार देती है. ये घटना कनॉट प्लेस के आउटर सर्किल की है. 

SUV की टक्कर लगने के बाद दिल्ली पुलिस का सिपाही कई फीट हवा में उछलने के बाद नीचे गिर जाता है. इसके बाद घायल पुलिसकर्मी को अस्पताल में भर्ती कराया जाता है. हालांकि, सिपाही को गंभीर चोटें नहीं आई थी. इलाज के बाद पुलिसकर्मी को अस्पताल से छुट्टी मिल जाती है. अस्पताल से छुट्टी दे दी गई. जानकारी के मुताबिक, ये घटना 24 अक्टूबर की रात करीब एक बजे की बताई गई हैं.

चौंकाने वाला वीडियो आया सामने

इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. सीसीटीवी वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि दिल्ली पुलिस का स्टाफ पिकेट लगाकर वाहनों की चैकिंग कर रहा था. तभी एक तेज रफ्तार SUV कार दिल्ली पुलिस के सिपाही को जोरदार टक्कर मारकर फरार हो जाती है. वीडियो में देखा जा सकता है कि कैसे बेकाबू SUV कार बैरिकेड तोड़कर वहां से निकल जाती है और टक्कर लगने के बाद पुलिसकर्मी काफी ऊपर तक उछलता है. 

पकड़ा गया आरोपी ड्राइवर 

इस घटना के ट्रैफिक पुलिस ने कार का पीछा किया. इसके बाद SUV कार के चालक को गिरफ्तार किया गया. पुलिस स्टाफ को टक्कर मारने के लिए कार ड्राइवर पर एक्शन लिया गया.

calender
27 October 2023, 11:23 AM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो