Viral Video: टोल प्लाजा पर महिला के मुंह पर मारा मुक्का, जमकर चले लात-घूंसे... मारपीट का वीडियो आया सामने

वायरल वीडियो में साफतौर से देखा जा सकता है कि दोनों पक्ष आपस में भिड़ गए हैं, दोनों पक्षों के बीच बहस इतनी आगे बढ़ जाती है कि पति-पत्नी और टोलकर्मियों के बीच घमासान शुरू हो जाता है.

Sachin
Sachin

Viral Video: सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल होते रहते हैं, जिसमें कुछ तो हंसा-हंसाकर लोटपोट कर देते हैं और कुछ चौंकाने वाले होते हैं. उन्हें देखने के बाद रोंगटे खड़े हो जाते हैं. हाल ही में एक वीडियो इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें टोल कर्मी पति-पत्नी को बुरी तरह से पीटते दिख रहे हैं. टोलकर्मियों ने पति के साथ तो मारपीट की ही, साथ ही उसकी पत्नी को भी जमकर धून दिया. 

महिला के मुंह पर मारे मुक्के 

वायरल वीडियो में साफतौर से देखा जा सकता है कि दोनों पक्ष आपस में भिड़ गए हैं, दोनों पक्षों के बीच बहस इतनी आगे बढ़ जाती है कि पति-पत्नी और टोलकर्मियों के बीच घमासान शुरू हो जाता है. महिला पहले टोलकर्मी को तमाचा जड़ती है, जिसके टोलकर्मी भी उसको दो थप्पड़ मारता है. इसके बाद महिला का पति बीच में आ जाता है और टोलकर्मी को धक्का देकर उसमें दो कोनी मारता है. हालांकि मामला यही तक नहीं ठहरता है, महिला उस टोलकर्मी के पीट पर दो मुक्के मारती है. 

15 टोलकर्मियों ने दंपति को जमकर पीटा 

महिला के दो मुक्के मारने के बाद टोलकर्मी उसके मुंह पर मुक्के मारते हैं और उसकी जमकर धुनाई करने लग जाते हैं. पत्नी के ऊपर टोलकर्मी जमकर लात-घूंसे मारते दिखते हैं और पति अपनी पत्नी को बचाता दिख रहा है. बताया जा रहा है कि वायरल वीडियो हरियाणा के सोनीपत टोलप्लाजा की है. लगभग 15 टोलकर्मियों ने इन दंपति को जमकर पीटा. अब यह वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है और लोग भी जमकर प्रतिक्रिया दे रहे हैं. यह यूजर्स ने कहा कि यह बहुत दुखद है. मैं स्तब्ध हूं. कठोर कार्रवाई होनी चाहिए. 
 

calender
19 September 2023, 10:31 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो