Parineeti-Raghav Wedding: बॉलीवुड अभिनेत्री परिणीति चोपड़ा और आम आदमी पार्टी के नेता राघव चड्ढा की शादी की इन दिनों चर्चा का विषय बनी हुईं हैं. परिणीति और राघव इस महीने के आखिरी हफ्ते में शादी के बंधन में बंधने वाले हैं. इन दोनों की शादी 24 सितंबर को होगी.

राजनीतिक जगत के साथ कला जगत की हस्तियों की मौजूदगी में परिणीति और राघव ने 13 मई को दिल्ली के कपूरथला हाउस में धूमधाम से सगाई की थी. रिपोर्ट्स के मुताबिक बताया जा रहा है कि 22 तारीख से मेहमानों का आना शुरू हो जाएगा.

बता दें कि 23 सितंबर से मेहंदी, हल्दी और संगीत का कार्यक्रम होने हैं. इन दोनों के परिवार वाले शादी की तैयारी कर रहे हैं. शादी से पहले परिणीति का मुंबई वाला घर और राघव का दिल्ली वाला घर सज चुका है. इस वीडियो को पैपराजी ने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है.

खबरों के मुताबिक एक्ट्रेस का कार्यक्रम 23 सितंबर को सुबह 10 बजे से रखा गया है. उसी दिन शाम 7 बजे परिणीति और राघव का कॉन्सर्ट है. 24 सितंबर यानी शादी वाले दिन दोपहर 1 बजे राघव को दोपहर 2 बजे घोड़े से उतारा जाएगा. 3.30 बजे जयमाला और 4 बजे सप्तपदी. परिणीति को शाम 6.30 बजे रवाना किया जाएगा.