AMAZONE अब कोविड संक्रमित कर्मचारियों को पेड छुट्टी नहीं देगा

ई-कॉमर्स की दिग्गज कंपनी अमेजन ने कोविड-19 से संक्रमित फ्रंटलाइन कर्मचारियों के लिए सात दिनों का पेड छुट्टी (पीटीओ) बंद कर दिया है। सीएनबीसी की रिपोर्ट के अनुसार, अमेजन अब पांच दिनों की अनपैड, एक्सक्यूज्ड लीव देगा।

Janbhawana Times
Janbhawana Times

सैन फ्रांसिस्को, 02 मई (एजेंसी)। ई-कॉमर्स की दिग्गज कंपनी अमेजन ने कोविड-19 से संक्रमित फ्रंटलाइन कर्मचारियों के लिए सात दिनों का पेड छुट्टी (पीटीओ) बंद कर दिया है। सीएनबीसी की रिपोर्ट के अनुसार, अमेजन अब पांच दिनों की अनपैड, एक्सक्यूज्ड लीव देगा।

अमेजन ने महामारी की शुरुआत में कोविड-संक्रमित श्रमिकों को 14 दिनों के भुगतान की पेशकश की थी। रिपोर्ट में नोटिस का हवाला देते हुए कहा गया है, अमेजन कोविड-19 के टेस्ट रिजल्ट की प्रतीक्षा करने वाले श्रमिकों को भी छूट देना बंद कर देगा। अमेजन अपने वैक्सीन प्रोत्साहन कार्यक्रम को भी बंद कर रहा है, जो श्रमिकों को उनके द्वारा प्राप्त प्रत्येक डोज के लिए 40 डॉलर का भुगतान करता है।

कंपनी अब कोविड-19 से संक्रमण पर पूरे कार्यस्थल को सूचित नहीं करेगी, जब तक कि इस पर कोई कानून न हो। कंपनी के अनुसार, महामारी का कम होना, कोविड-19 टीकों की उपलब्धता और सार्वजनिक स्वास्थ्य अधिकारियों से मार्गदर्शन, हम अपनी पूर्व-कोविड नीतियों को एडजस्ट करना जारी रख सकते हैं।

Tags

calender
02 May 2022, 05:06 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो