Godrej Properties बेंगलुरु में नई परियोजना से 2,000 करोड़ रुपये राजस्व की लगा रही उम्मीद

रियल्टी फर्म गोदरेज प्रॉपर्टीज लिमिटेड ने सोमवार को कहा कि उसे बेंगलुरु में 33 एकड़ इलाके में विकसित होने वाली एक आवासीय परियोजना से करीब 2,000 करोड़ रुपये का राजस्व आने की उम्मीद है।

Janbhawana Times
Janbhawana Times

(वेब वार्ता)। रियल्टी फर्म गोदरेज प्रॉपर्टीज लिमिटेड ने सोमवार को कहा कि उसे बेंगलुरु में 33 एकड़ इलाके में विकसित होने वाली एक आवासीय परियोजना से करीब 2,000 करोड़ रुपये का राजस्व आने की उम्मीद है। गोदरेज प्रॉपर्टीज ने शेयर बाजार को दी गई सूचना में कहा कि साउथ बेंगलुरु में स्थित इस आवासीय परियोजना के तहत 34 लाख वर्ग फुट क्षेत्र का विकास किया जाएगा।

यह बानेरघट्टा रोड इलाके में स्थित है। कंपनी के प्रबंध निदेशक एवं मुख्य कार्यकारी अधिकारी मोहित मल्होत्रा ने कहा कि बानेरघट्टा रोड बेंगलुरु का एक अहम आवासीय क्षेत्र है और इस इलाके में आवासीय परियोजना लाने से कंपनी को बेंगलुरु में अपनी मौजूदगी बढ़ाने में मदद मिलेगी।

इससे करीब 2,000 करोड़ रुपये का राजस्व अर्जित होने की कंपनी को उम्मीद है। गोदरेज प्रॉपर्टीज को चालू वित्त वर्ष में अपनी सबसे ज्यादा बुकिंग करने की उम्मीद है। कंपनी ने वित्त वर्ष 2020-21 में 6,725 करोड़ रुपये की बिक्री बुकिंग की थी।

calender
28 March 2022, 04:59 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो