IKEA ने भारत में बेंगलुरू में खोला अपना सबसे बड़ा स्टोर

प्रसिद्ध स्वीडिश होम फ़र्नीचर कंपनी आईकेईए ने 22 जून को नागासांद्रा, बेंगलुरु में अपना पहला बड़ा बॉक्स स्टोर प्रारूप खोला। जो अब तक का सबसे बड़ा स्टोर है। आईकेईए इंडिया को इस साल बेंगलुरू में 5 मिलियन पर्यटकों को आकर्षित करने की उम्मीद है।

Janbhawana Times
Janbhawana Times

प्रसिद्ध स्वीडिश होम फ़र्नीचर कंपनी आईकेईए ने 22 जून को नागासांद्रा, बेंगलुरु में अपना पहला बड़ा बॉक्स स्टोर प्रारूप खोला। जो अब तक का सबसे बड़ा स्टोर है। आईकेईए इंडिया को इस साल बेंगलुरू में 5 मिलियन पर्यटकों को आकर्षित करने की उम्मीद है। फर्म ने कहा, कर्नाटक में 3,000 करोड़ रुपये का निवेश किया जाएगा।

एक प्रेस विज्ञप्ति के अनुसार, नागासांद्रा स्टोर भारत में आईकेईए का चौथा स्थान है। यह समुदाय में एक प्रसिद्ध स्थलचिह्न होगा और विभिन्न प्रकार की पारिवारिक आवश्यकताओं के अनुरूप होम फर्निशिंग विकल्प प्रदान करेगा। 12.2 एकड़ में फैले, 4,60,000 वर्ग फुट के आईकेईए नागासांद्रा स्टोर में घर पर बेहतर जीवन जीने के लिए विचारों और प्रेरणाओं के लिए खूबसूरती से डिजाइन किए गए 65+ कमरे के सेट के साथ-साथ 7,000 से अधिक अच्छी तरह से डिज़ाइन किए गए होम फर्निशिंग उत्पाद होंगे।

स्टोर में बच्चों के खेलने के सबसे बड़े क्षेत्रों में से एक, 'स्मालैंड' के साथ-साथ 1,000 सीटों वाला रेस्तरां और स्वीडिश और भारतीय व्यंजनों का मिश्रण परोसने वाला एक बिस्ट्रो भी होगा। जिसमें से चुनने के लिए कई शाकाहारी भोजन विकल्प होंगे।

IKEA ने 72 प्रतिशत स्थानीय सहकर्मियों के साथ 1,000 सहकर्मियों को रोजगार दिया है और स्थानीय पड़ोस से अधिक लोगों को नियुक्त करने की योजना है। आईकेईए वास्तव में मानता है कि यह अपने कई सहकर्मियों के लिए सर्वोत्तम कार्य वातावरण तैयार करेगा। सभी के लिए समान वेतन और विकास के अवसर प्रदान करेगा।

calender
22 June 2022, 01:30 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो